Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडफिल्में फ्लॉप होने के बाद इन कलाकारों ने लौटाएं प्रोड्यूसर को पैसे...

फिल्में फ्लॉप होने के बाद इन कलाकारों ने लौटाएं प्रोड्यूसर को पैसे वापस

जैसा कि हम सभी जानते हैं आए दिन बॉलीवुड की फिल्में फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है। लोग बॉलीवुड का बहिष्कार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म लाइगर, रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा और अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही। ऐसे में फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है, लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने फ्लॉप फिल्मों की जिम्मेदारी लेते हुए मैकर्स को आधी रकम या फिर पूरी लौटाते हुए नजर आए हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों ने बॉयकॉट कर दिया। यह फिल्म 180 करोड़ की बड़ी बजट में बनी थी। इस फिल्म ने 20 दिन में मात्र 60 करोड़ की कमाई की और फ्लॉप साबित हुई। आमिर खान ने फिल्म फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ले ली और एक भी रुपया फीस नहीं लिया।

लाइगर

अभिनेता विजय देवरकोंडा की फ़िल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म की कहानी बेहद कमजोर थी, जिस वजह से यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसे में विजय देवरकोंडा ने अपनी फीस में से 6 करोड़ रुपए निर्माताओं को देते नजर आए।

आचार्य

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और पिता- पुत्र की जोड़ी चिरंजीवी और रामचरण की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फ़िल्म को देखकर लग रहा था कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी। इस फिल्म के निर्देशक कोरातला शिवा को इस वजह से काफी नुकसान हुआ। इसके बाद चिरंजीवी और रामचरण ने अपनी-अपनी 50 प्रतिशत फीस निर्माता को वापस कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular