Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनसुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ मनाया अपनी बेटी का...

सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन, क्या ललित मोदी के साथ हुआ ब्रेकअप?

ये बात तो सभी जानते है की पूर्व मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन दो बेटीयो की मां है। जबकी सुष्मिता सेन अकेले ही अपनी दोनो बेटी की परवरीश करती है। इसी बीच अब बीते 4 सितंबर को सुष्मिता सेन की बडी बेटी रिनी सेन 23 साल की हो गई है। अपनी बेटी के 23 वें जन्मदिन के मौके पर सुष्मिता सेन ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सुष्मिता सेन के परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

रिनी सेन के 23 वें बर्थडे पार्टी की इंसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे बर्थडे पार्टी में सुष्मिता सेन के एक नही दो एक्स बॉयफ्रेंड को देखा गया। जिसमें रोहमन शॉल और ऋतिक भसीन को सुष्मिता सेन के साथ अलग अलग पोज देते हुए भी देखा गया। इसके अलावा तलाक की खबरो के बीच सुष्मिता सेन के भाई और उनकी भाभी चारु असोपा और बेटी जियाना के साथ देखा गया।

सुष्मिता सेन ने बेटी रिनी सेन के जन्मदिन तर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर कॅपशन में एक इमोशनल नोट लिखते हुए कहा, आय लव यू माय ब्यूटीफुल 23। जन्मदिन मुबारक हो शोना। आपको बता दे की सुष्मिता सेन ने दो बेटीयो को गोद लिया है। वर्ष 2000 में सुष्मिता सेन ने बडी बेटी रिनी को गोद लिया था। जबकी छोटी बेटी अलीशा को वर्ष 2010 में गोद लिया था।

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हुयी फोटोज में उन्हे रोहमन शॉल के साथ खडे होकर उन्हे पकडकर सुष्मिता सेन पोज देती दिखाई दे रही है। एक फोटो में ऋतिक भसीन भी शामिल है। पहली फोटो में केक के साथ रिनी सेन पोज देती नजर आ रही है। वही दुसरे फोटो में रिनी सेन को सुष्मिता सेन की मां के साथ स्टाइलिश अंदाज में देखा गया। एक फोटो में रिनी सेन छोटी बहन अलीसा के साथ दिख रही है।

सुष्मिता सेन इन दिनो आयपीएल फाउंडर ललित मोदी के साथ ब्रेकअप को लेकर फिर से सुर्खियो में आ गयी है। हालही में ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सुष्मिता सेन का नाम हटा दिया है। जिसके बाद से माना जा रहा है की दोनो का ब्रेकअप हो गया है। दोनो के ब्रेकअप की वजह रोहमन शॉल को बताया ज रहा है। और अब रिनी सेन के बर्थडे पार्टी में रोहमन शॉल की एंट्री से इस बात की पुष्टी की जा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular