Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडऐश्वर्या राय बच्चन का आलिया पर बड़ा बयान, बोली बर्बाद कर दिया

ऐश्वर्या राय बच्चन का आलिया पर बड़ा बयान, बोली बर्बाद कर दिया

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने एक वीडियो के वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में आलिया भट्ट की सक्सेस की बात करते हुए नजर आई है। इस वीडियो को देखकर लोगों को साफ साफ पता चल रहा है कि जब आलिया भट्ट की सफलता के बारे में उनसे पूछा गया तो वे बेहद उखड़ी उखड़ी सी नजर आई है। उन्होंने इनडायरेक्ट वीडियो में यह भी कहा है कि आलिया भट्ट नेपोटिज्म के सहारे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का यह वीडियो उस वक्त का है जब से अपनी फिल्म फन्ने खान के प्रमोशन करती हुई नजर आ रही थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया था कि आलिया भट्ट से वे कुछ नहीं पूछना चाहती है। उन्हें इस तरह ही आगे बढ़ना चाहिए। उन्हें इंडस्ट्री में कई मौके मिल रहे हैं। करण जौहर ने भी उन्हें शुरुआत से ही सपोर्ट किया है, जिस वजह से वे इंडस्ट्री में आगे बढ़ती जा रही है।

ऐश्वर्या राय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। लोग अभिनेत्री का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि आप सच कह रही है करण जौहर उन्हें आसानी से मौके देते हैं। दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कहा की आपने आलिया भट्ट को एक सेकंड में बर्बाद कर दिया।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे जल्द ही ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा फ़िल्म में नजर आने वाली है। यह फ़िल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो अभिनेत्री जल्द ही पोन्नियिन सेल्वन 1 और मणि रत्नम फिल्म में नजर आने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular