Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने पत्नी को धोखा देकर रची दुसरी शादी

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने पत्नी को धोखा देकर रची दुसरी शादी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लायन अपनी गेंदबाजी के कारण हमेशा ही चर्चा में रहते है। इसके अलावा अब नाथन लायन अपनी व्यक्तिगत जिदंगी को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए है। आपको बता दे की ऑस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने क्रिकेट से अलग अपनी जिंदगी में नयी शुरूआत कर ली है। जिसके चलते नाथन लायन चर्चा का विषय बने हुए है।

नाथन लायन ने इसी वर्ष 24 जुलाई 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड एम्मा मैकार्थी के साथ दुसरी शादी रचा ली थी। नाथन लायन अपनी दुसरी शादी के लिए चर्चा का विषय बने हुए है। इसके अलावा नाथन लायन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दि थी की, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड एम्मा मैकार्थी के साथ शादी कर ली है।

रिपोर्ट्स की माने तो नाथन लायन ने अपनी पहली पत्नी को धोके में रखकर एम्मा मैकार्थी से रिलेशन रखा था। नाथन लायन की पहली पत्नी का नाम मेलिसा वारिंग है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की नाथन लायन को मेलिसा वारिंग से 2 बेटिया है। गौरतलब है की नाथन लायन और एम्मा मैकार्थी वर्ष 2017 से एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

क्योकी वर्ष 2017 में ही नाथन लायन अपनी एक हरकत की वजह से खूब सुर्ख़ियों में आए थे। इस दौरान नाथन लायन को अपनी कार के अंदर एम्मा मैकार्थी के साथ किस करते हुए देखा गया था। दोनो की किस करते हुए फोटो खूब वायरल हुयी थी। जिसका नतीजा ये हुआ की फोटो वायरल होते ही नाथन लायन की पहली पत्नी मेलिसा वारिंग को भी दोनो रिलेशनशिप में होने की बात का पता चल गया।

जिसके चलते मेलिसा वारिंग ने नाथन लायन से अपना 10 वर्ष पुराना पती- पत्नी का रिश्ता खतम कर लिया था। गौरतलब है की अब नाथन लायन को अपनी दुसरी पत्नी एम्मा मैकार्थी के साथ अक्सर ही सिडनी में घुमते हुए देखा जा चुका है। एम्मा मैकार्थी स्टेडियम में मैच देखने और पती नाथन लायन को सपोर्ट करने के लिए भी पहुंच जाती है। एम्मा मैकार्थी पेशे से एक मॉडल और रियल स्टेट एजेंट है।

इसके अलावा नाथन लायन के क्रिकेट करियर की बात करे तो, टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजो की लिस्ट में नाथन लायन 10 वें स्थान पर है।
इसके अलावा नाथन लायन ने 110 टेस्ट मैचो में कुल 438 विकेट लिए है। नाथन लायन दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न और ग्लेन मैक्ग्रा के बाद ऑस्ट्रेलिया के तिसरे सबसे सफल गेंदबाज है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular