Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडरणबीर कपूर की इस अभिनेत्री का खुलासा, बॉलीवुड ने मुझे बर्बाद किया,...

रणबीर कपूर की इस अभिनेत्री का खुलासा, बॉलीवुड ने मुझे बर्बाद किया, मेरा क्षल किया

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नरगिस फाखरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी मौजूद थे। वे बॉलीवुड में इतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाई। उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट फिल्मों में काम किया। वे मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो और डिशूम जैसी फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई। फिर वे अपने परिवार के पास यूएस चली गई। अब हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर के बारे में बताती नजर आई और ब्रेक लेने बात भी अपना बयान दिया है।

नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्मों की वजह से उन्होंने कई मेंटली और फिजिकली परेशानियों का सामना किया है। वह इन सब चीजों को हैंडल नहीं कर पा रही थी और उन्हें लग रहा था कि उन्हें एक पब्रेक लेने की जरूरत है। इस वजह से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।

नरगिस फाखरी ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड को कभी न खत्म होने वाली रेस रेट से कंपेयर करती हुई नजर आई। उन्होंने बताया कि एक्टिंग के दौरान आपको अपना हंड्रेड परसेंट देना पड़ता है, लेकिन एक एक्टर को ब्रेक लेने की जरूरत पड़ती है, ताकि वह खुद को भी समझ सके। उन्हें कई लोगों ने चेतावनी दी थी कि अगर वह ब्रेक लेती है तो उनका करियर खत्म भी हो सकता है, लेकिन वह ब्रेक लेना चाहती थी।

नरगिस फाखरी की आखिरी फिल्म तोरबाज थी। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी मौजूद थे। नरगिस फाखरी जल्दी ही तेलुगु फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में नजर आने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular