Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता की पुरानी अंजलि भाभी अब बदल गई, पहचाना?

तारक मेहता की पुरानी अंजलि भाभी अब बदल गई, पहचाना?

कयी वर्षो से टीवी की दुनिया का मशहूर सिरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शको का मनोरंजन करते आ रहा है। सिरीयल से जुडे सारे कलाकार किसी भी पहेचान के मोहताज नही है। क्योकी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी सिरीयल लगभग 14 वर्षो से टीवी का लोकप्रिय सिरीयल बना हुआ है। हालाकी अब सिरीयल से जुडे पुराने कलाकार इस शो से दुरी भी बनाते नजर आ रहे है।

हालही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम नेहा मेहता यानी सिरीयल में नजर आने वाली पुरानी अंजली भाभी ने सोशल मीडिया पर एक विडिओ शेयर किया है। शेयर किए गए विडिओ में नेहा मेहता ब्लॅक कलर का गॉगल पहनकर दिखाई दे रही है। जिसके चलते नेहा मेहता पहेचान में नही आ रही है। इसके अलावा नेहा मेहता ने अपने हाथो में एक छोटे से गणपती बाप्पा के साथ नजर आ रही है।

आपको बता दे की नेहा मेहता ने ये विडिओ गणपती बाप्पा के आगमन का है। गणेश चतुर्थी के दौरान नेहा मेहता ने भी गणपती बाप्पा के स्वागत का विडिओ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके अलावा नेहा मेहता अपना अंजली भाभी वाले किरदार से पुरी तरह अलग मराठी लुक में नजर आ रही है। नेहा मेहता महाराष्ट्रियन लुक में बहुत खूबसुरत लग रही है।

नेहा मेहता ने गणपती बाप्पा के स्वागत में महाराष्ट्रियन लुक में तैयारयह होकर साडी पहनकर गणपती बाप्पा का स्वागत करती नजर आ रही है। बता दे की नेहा मेहता का महाराष्ट्रियन लुक सभी को हैरानी में डाल रहा है। इसके अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सिरीयल में नेहा मेहता ने काफी लंबे समय तक अंजली भाभी के किरदार में नजर आयी थी।

नेहा मेहता के इस विडिओ पर फैंस कमेंट बॉक्स में उनसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सिरीयल में फिर से वापसी के लिए कहते हुए दिखाई से रहे है। वही वर्ष 2020 में नेहा मेहता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सिरीयल से दूर हो गयी थी। शो छोड़ दिया। बता दे की सोशल मीडिया नेहा मेहता खूब एक्टिव रहती है। जिसके चलते नेहा मेहता की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@mehta.neha.sk)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular