Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियां आज जी रही हैं गुमनामी की...

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियां आज जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी, पैसे कमाने के लिए करना पड़ता है ऐसा काम

जैसा की हम सभी जानते हैं हमें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नए चेहरे देखने को मिलते रहते हैं। आपको बता दे 90 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना लक आजमाया और उन सभी ने अपने दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई। लेकिन सक्सेस मिलने के बाद अचानक कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

अनु अग्रवाल

अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने आशिकी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फ़िल्म1990 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अनु अग्रवाल एक कार एक्सीडेंट में बेहद घायल हुई थी जिस वजह से उनका पूरा करियर खत्म हो गया।

शबाना रजा

अभिनेत्री शबाना रजा ने बॉबी देओल के साथ 1998 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वे अभिनेता मनोज वाजपेई की पत्नी हैं। वे फिल्हाल एक्टिंग की दुनिया से दूर है। उनकी आखिरी फ़िल्म एसिड फैक्ट्री थी जो 2009 में रिलीज़ हुई थी।

नम्रता शिरोडकर

मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर ने 1998 में जब प्यार किसी से होता है फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फ़िल्म में उनके साथ सलमान खान थे। लेकिन कुछ वक़्त बाद 2004 में उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ही और मशहूर अभिनेता महेश बाबू से शादी रचा ली।

ममता कुलकर्णी

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने जब ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के साथ शादी रचाई थी,तब उन्हें देश और बॉलीवुड से दूरी बनानी पड़ी। उनकी आखिरी फ़िल्म कभी तुम कभी मैं थी जो 2002 में रिलीज़ हुई थी।

नगमा

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नगमा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म ठेला नंबर 501 थी। उन्होंने एक्टिंग करियर को अलविदा कहकर राजनीति में कदम रखा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular