Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र फिल्म ने पहले दिन कमाए...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

जैसे कि हम सभी जानते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टेरर फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आपको बता दिया जाए कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। यह फ़िल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

रिपोर्ट के मुताबिक यह जानकारी सामने आ रही है कि ब्रह्मास्त्र नेओपनिंग डे पर ही 36.50 से लेकर 38.50 करोड़ तक की कमाई की। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बनती नज़र आई हैं, जब इस फ़िल्म को नन हॉलिडे के दिन रिलीज़ किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र फ़िल्म की पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ शुरुआत हुई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए गंगूबाई काठियावाड़ी, भूल भुलैया 2,द कश्मीर फाइल्स जैसी सुपरहिट फिल्मों ने भी पहले दिन इतनी ताबड़तोड़ कमाई नहीं की थी। आपको बता दिया जाए ब्रह्मास्त्र फ़िल्म 410 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गयी हैं। ये फ़िल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बजट में बनने वाली फिल्मों में से एक है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फ़िल्म की 310 करोड़ रुपए थी और यह बॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा बजट में बनने वाली फ़िल्म थी।

आपको बता दिया जाए ब्रह्मास्त्र फ़िल्म को लोगों द्वारा इतने भी अच्छी रिव्यू नहीं मिले हैं। द इंडियन एक्सप्रेस के शुभ्रा गुप्ता ने इस फिल्म को 1.5 स्टार दिया है। उन्होंने इस फ़िल्म का रिव्यू देते हुए लिखकर बताया कि करण जौहर के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म बेहद शानदार हैं। उन्होंने इस फ़िल्म की तुलना बाहुबली फ़िल्म से की हैं। और दोनों ही फिल्मों को बेहतर बताया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular