Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडहनी सिंह ने अपनी पत्नी को दिया तलाक, पत्नी को देंगे इतने...

हनी सिंह ने अपनी पत्नी को दिया तलाक, पत्नी को देंगे इतने पैसे

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर रैपर और पंजाबी सिंगर के रूप में अपनी पहचान रखने वाले हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार की वजह से इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए थे। अब दोनों का तलाक हो चुका है। बता दे दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 8 सितंबर को हुई थी। इस दौरान हनी सिंह मने एलिमनी के तौर पर अपनी पत्नी शालिनी तलवार को एक करोड़ रुपयों का चेक दिया।

कोर्ट में हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच एक करोड़ की एलिमनी के समझौते की वजह से काउंटर एलिगेशन के बाद इस मामले को सेटल किया गया और इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होने वाली है। साल 2021 में हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और बताया था कि हनी सिंह ने उनके साथ कई बार चीट किया है। हनी सिंह उनका शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण किया करते थे। शालिनी के साथ हनी सिंह ने पैसे को लेकर भी फ्रॉड किया है, लेकिन हनी सिंह ने इन सब आरोपों को झूठा बताया है।

शालिनी तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाती नज़र आई थी। बॉलीवुड के मशहूर रैपर ने इस आरोप पर अपना बयान देते हुए कहा कि उनके और उनके परिवार के खिलाफ ये गंभीर आरोप लगाने की वजह से वे काफी दुखी है।

हनी सिंह ने आगे बताया कि वे पिछले 15 साल से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और वे कई महान म्यूजिशियन के साथ काम कर चुके हैं। शालिनी तलवार उनके साथ कई मीटिंग, शोज़, इवेंट्स में भी जाती है । उन्होंने आगे बताया कि उन्हें भरोसा है कि इस देश की न्याय व्यवस्था से उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular