Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटमोइन अली ने धोखा देकर छोड़ा चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, अब...

मोइन अली ने धोखा देकर छोड़ा चेन्नई सुपर किंग्स का साथ, अब इस टीम के लिए खेलेंगे

क्रिकेट में अब लगभग हर एक देश में लीग क्रिकेट का दबदबा बन चुका है और हर जगह लीग क्रिकेट ने अपनी छाप छोड़ी हैं और अगले साल हमें 2 और बड़ी लीग देखने को मिलने वाली है.

अगले साल जनवरी में युएई क्रिकेट लीग और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट लीग का आगाज़ होगा और ये दोनों लीग आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि इस दोनों लीग से आईपीएल फ्रेंचाइजी जुड़ी है.

मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जाइंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली केपिटल, राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी इससे जुड़ी हैं तो वहीं अदानी और मैंनचेस्टर युनाइटेड के मालिक भी इस लीग से जुड़े हैं जिस वजह से आईपीएल के बाद ये दोनों लीग सबसे अमीर लीग बन चुकी है.

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी की बात करें तो वो दक्षिण अफ्रीका लीग से जुड़ी हैं, लेकिन युएई क्रिकेट लीग से वो नहीं जुड़े हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने दक्षिण अफ्रीका लीग के लिए मोइन अली को अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन युएई क्रिकेट लीग की दूसरी फ्रेंचाइजी ने मोइन अली को युएई क्रिकेट लीग के लिए अपनी टीम में शामिल किया है और अब युएई क्रिकेट लीग में मोइन अली को ज्यादा पैसे मिल रहें हैं जिस वजह से मोइन अली ने युएई क्रिकेट लीग खेलने का फैसला किया है.

मोइन अली ने चेन्नई सुपर किंग्स के फ्रेंचाइजी को एक तरह से धोखा दिया है ऐसी चर्चा हर तरफ चल रही है. चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी भी मोइन अली से नाराज़ थी, लेकिन मोइन अली ने युएई क्रिकेट लीग को प्राधान्य दिया है.

अब इसका असर आईपीएल में मोइन अली और चेन्नई सुपर किंग्स के रिश्तों पर पड़ सकता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular