Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसाउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कृष्णम राजू का हुआ निधन, पूरे...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कृष्णम राजू का हुआ निधन, पूरे इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर….

जैसा कि आप सभी जानते हैं आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। अभी यह खबर सामने आई है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कृष्णम राजू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 83 साल के कृष्णम राजू ने 11 सितंबर की सुबह आख़िरी सांस ली। बता दे साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कृष्णम राजू काफी लंबे समय से बीमार थे और बेहद परेशान भी थे। इस वजह से उनकी मृत्यु हो गई।

आपको बता दिया जाए साउथ के सुपरस्टार कृष्णम राजू की मृत्यु की खबर सुनकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि अभिनेता को अंतिम विदाई 12 सितंबर को दी जाएगी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे वे फिल्म स्टार प्रभास की चाचा भी थे। दोनों की साथ वाली तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थी।

फैंस भी सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़ी यादों को साझा करते हुए नजर आ रहे हैं और श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। बता दे कृष्णम राजू का जन्म 1940 में हुआ था। वे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की महान अभिनेता थे। वे एक एक्टर होने के साथ-साथ राजनीति में भी काफी सक्रिय रहे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की तीसरी सरकार में मुख्यमंत्री के पद पर काम कर चुके हैं। वे विदेश मंत्री भी रह चुके हैं।

उन्होंने 2000 से 2001 तक विदेश मंत्री के रूप में काम किया। फिर वे प्रजा राज्यम पार्टी में शामिल हो गए। कृष्णम राजू के फैंस इस खबर से बेहद दुखी हो चुके हैं। उनके फैंस फ्ट्विटर पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी करते हुए नज़र आ रहे हैं। सभी एक्टर्स उनकी मृत्यु पर शोक जता रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular