Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनसाउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने रखा हैं अपनी बेटी का ऐसा नाम...

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने रखा हैं अपनी बेटी का ऐसा नाम जिसे देख आप रहेंगे दंग

आपको बता दे की फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार अपने फिल्मो के साथ साथ निजी जिंदगी के लिए भी चर्चा का विषय बने रहते है। इसके अलावा इन सेलिब्रिटीज के बच्चो के नाम भी चर्चा का विषय बना रहता है। इसी बीच बता दे के साउथ के सुपरस्‍टर महेश बाबू ने भी अपनी बेटी का नाम कुछ ऐसे ही रखा है। महेश बाबू ने अपनी बेटी को बडा ही युनिक नाम दिया है।

आपको बता दे की महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है। और नम्रता शिरोडकर से उन्हे एक बेटा और एक बेटी है। महेश बाबू ने अपनी बेटी को बडा ही हटके नाम दिया है। महेश बाबू की बेटी का जन्‍म 20 जुलाई 2012 को तेलंगाना के हैदराबाद शहर में हुआ था। महेश बाबू ने अपनी बेटी का नाम ‘सितारा’ रखा है। ‘सितारा’ नाम का अर्थ ‘तारा’ होता है। ‘सितारा’ नाम से संगीतमय ध्वनि का उच्चारण होता है। और ‘सितारा’ नाम बहुत ही यूनिक नाम है।

1. आशी
आशी एक बहुत ही खूबसुरत नाम है। आप भी अपने बेटी का नाम आशी रख सकते है। इस नाम का काफी महत्त्व है। आशी नाम का अर्थ प्यार, मुस्कान, परिवार की रानी, शांत, प्रेम, आसमान का तारा, सुंदरता, खुशी, श्यामा होता है। और इस नाम का प्रभाव बच्चे के स्वभाव में भी देख सकते है।

2. रेवा
रेवा भी एक बहुत ही प्यार नाम है। रेवा नाम का मतलब नदी, एक सितारा, चुस्त, तुरंत होता है। इसके अलावा बता दे की नर्मदा नदी का एक नाम रेवा भी है। ऐसे में रेवा नाम पारंपारिक और आधुनिकता से जुडा हुआ नाम लगाता है। आप अपनी बेटी का नाम रेवा रख सकते है।

3. सोहा
सोहा एक बहुत ही सुंदर नाम है। सोहा नाम को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। आप भी अपने बेटी का नाम सोहा रख सकते है। सोहा नाम का अर्थ सूर्योदय, एक सितारा, राजकुमारी, गहेना, होता है। और इस नाम का प्रभाव आप अपने बच्चे में देख सकते है। इसके अलावा बॉलीवूड अभिनेत्री सोहा अली खान का नाम भी बहुत प्यारा है।

4. दिया
दिया नाम का प्रभाव आपके व्यक्तित्व पर पडता है। दिया नाम से हंसमुख, सकारात्मक और आकर्षक जैसे अर्थ जुडे है। दिया नाम शक्तिशाली रूप से प्रभावित करता है। इसके साथ ही दिया नाम का तारा, तेजस्वी, रोशनी और सुंदर जैसा अर्थ भी निकलता है। इसके अलावा बॉलीवूड अभिनेत्री दिया मिर्जा का नाम भी बहुत सुंदर और प्रभावी लगता है।

5. तान्या
तान्या एक बहुत ही युनिक और आधुनिक नाम लगता है। तान्या नाम को बहुत पसंद किया जाता है। आप भी अपने बेटी का नाम तान्या रख सकते है। तान्या नाम का भी काफी महत्त्व है। तान्या नाम का अर्थ सुंदरता, कोमल, सुंदरता की देवी, प्रेम, साफ दिल, किरण, तेज, तेजस्वी, चमकीला तारा होता है।

6. अनुशा
अनुषा नाम का अर्थ सुंदर सुबह, एक सितारा, ईच्छा, पहली किरण होता है। अगर आप अपने बेटी का नाम अनुशा रखते है तो आपके बेटी का व्यक्तित्व भी अनुशा नाम के साथ सुंदर सुबह, एक सितारा, ईच्छा जैसे अर्थ से प्रभावित हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular