Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले इसने...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले इसने खराब किया मेरे भाई का जीवन

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमघरो में रिलीज हो चुकी है। बायकॉट ट्रेंड और विवादो के बावजुद ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म दर्शको को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने पहले ही दिन जमकर कमाई की है। इसी बीच दिवंगत बॉलीवूड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह की सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने हालही में रिलीज हुयी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड पर जोरदार तंज कसा है। मीतू सिंह ने अपनी भाई सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, सुशांत का ब्रह्मास्त्र ही बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी था। बॉलीवुड हमेशा लोगो पर राज करना चाहता था। बॉलीवूड आपसी सन्मान और विनम्रता जैसी चीजो के लिए कभी नही रुकता।

मीतू सिंह ने आगे लिखा, हम ऐसे लोगो को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते है जो नैतिक मूल्यो में इतने समृद्ध है? जनता का प्यार जीतने की उनके दिखावे की कोशिश अब नाकाम हो रही है। ये दुखद है। गुण और नैतिक मूल्य ही एक ऐसी चीज है जो आपको प्रशंसा और सन्मान दिलाएगी। मीतू सिंह के इस पोस्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी लगातार कॉमेंट्स कर रहे है

मीतू सिंह की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कमेंट कर अपना समर्थन दे रहे है। दिवंगत बॉलीवूड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा भी ने तो ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का जमकर विरोध किया जा रहा है। बता दे की सुशांत सिंह राजपूत वर्ष 2020 में अपने मुंबई स्थित घर में पंखे से लटके हुए मिले थे। मगर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी उनके लिए सोशल मीडिया पर न्याय की मांग करते नजर आते है।

इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की बात करे तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के बनने में काफी खर्च किया गया है। फिल्म का बजट लगभग 500 करोड रुपये बताया जा रह है। वही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने की खबर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular