Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटपाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा गोबर खाओ, अमित मिश्रा ने जवाब देकर कर...

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा गोबर खाओ, अमित मिश्रा ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अमित मिश्रा को सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए पहचाना जाता है। इसी बीच अमित मिश्रा एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए है। और इस बार अमित मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपने एक जवाब से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया है।

आपको बता दे की एशिया कप 2022 के सुपर 4 राउंड के लिए अफगानिस्तान और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम आमने सामने थी। इस दौरान अफगानिस्तान वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था। ट्विट करते हुए अमित मिश्रा ने लिखा था की, अगर इस मैच में अफगानिस्तानी टीम पाकिस्तानी टीम को मात देती है तो,

मतलब अगर इस मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम जीत दर्ज करती है, तो अमित मिश्रा पुरा सप्ताह अफगानी चाप खाएंगे। गौरतलब है की पाकिस्तान के खिलाफ यह मैच अफगानिस्तान हार गया। और इसके बाद एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अमित मिश्रा को ट्रोल करते हुए बहुत बडी बात कहे डाली। पाकिस्तानी टीम के मैच जीतने के बाद, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने अमित मिश्रा के ट्वीट पर जवाब दिया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने भी ट्विट करते हुए लिखा की, बेचारे अमित मिश्रा को पुरा सप्ताह गाय का गोबर खाकर गुजारना पडेगा। सेहर शिनवारी द्वारा ऐसे जवाब से सभी लोग काफी नाराज हुए है। मगर क्रिकेटर अमित मिश्रा ने इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ऐसा जवाब दिया है की सभी तरफ अमित मिश्रा के ही चर्चे हो रहे है। अमित मिश्रा का पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया गया जवाब खूब वायरल हो रहा है।

अमित मिश्रा ने सेहर शिनवारी को जवाब देते हुए लिखा की, फिलहाल मेरी पाकिस्तान आने की कोयी प्लानिंग नही है। इसके बाद देखते ही देखते अमित मिश्रा का पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया गया करारा जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके अलावा अमित मिश्रा को भारतीय फैंस का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है। जिसके चलते इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना हो गया है।

वही अगर एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की बात करे तो इस मैच में अफगानिस्तान की हार के साथ ही भारतीय टीम का सफर यही खतम हो चुका था। भारतीय टीम एशिया कप 2022 के फायनल की रेस से बाहर हो गयी थी। गौरतलब है की एशिया कप 2022 के आखरी मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्तानी टीम को आसानी से हराकर जीत के साथ भारतीय टीम एशिया कप 2022 से बाहर हुयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular