Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडनकली सांप समझकर की थी शूटिंग जब पता चला सांप हैं असली...

नकली सांप समझकर की थी शूटिंग जब पता चला सांप हैं असली तब कुछ ऐसी हालत में थे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस शो के एक एपिसोड के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया था कि उन्हें डेंटिस्ट और सांप से बेहद डर लगता है। आपको बता दिया जाए हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के एक बीते एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर नवीन कुमार खेलते नजर आए हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस शो के दौरान उनसे एक सवाल पूछा कि,”हिंदी मुहावरे के मुताबिक ऐसी चीज़ का नाम बताए जिसे एक हाथ से उसे नहीं किया जा सकता है? ऑपशन थे, ए) ब्रश बी) ताली बजाना सी) कन्घी करना डी) उंगली करना। नवीन इस सवाल का ताली बचाना जवाब देते हुए 1000 रुपए जीत लेते हैं। अमिताभ बच्चन उनसे आगे सवाल पूछते हैं। इस सवाल में नवीन को चार तस्वीरें दिखाई जाती है, एक बकरी, दूसरी सांप, तीसरी गाय और चौथी बाघ की होती है।

नवीन इस सवाल का सही जवाब देते हुए सांप बताते हैं और 3000 रुपए का इनाम भी जीत लेते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट नवीन अमिताभ बच्चन को बताते है कि वे सांप से बेहद डरते है। जब भी उन्हें सांप दिख जाता है तो वे अक्सर बीमार पड़ जाते है। फिर अमिताभ बच्चन भी इस बात से सहमत होकर कहते हैं कि उन्हें भी सांप से बेहद डर लगता है।

फिर अमिताभ बच्चन ने एक सीन का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने इस बार सांप के साथ भी शूटिंग की थी। अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे बेहद डरे हुए थे क्योंकि उन्हें सांप के साथ शूटिंग करनी थी। फिर उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने नकली सांप बताकर असली सांप के साथ शूटिंग करवाई थी। वहाँ मौजूद सभी लोग यह किस्सा सुनकर हँसने लगते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular