Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडडायरेक्टर हंसल मेहता रात को ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने पहुंचे, फिर इस वजह...

डायरेक्टर हंसल मेहता रात को ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने पहुंचे, फिर इस वजह से बिना देखें घर लौटे

जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है, लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टरेर फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लोग इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसे देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाघर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच ब्रह्मास्त्र फ़िल्म डायरेक्टर अचल मेहता भी फ़िल्म देखने के लिए पहुँचे और ट्विटर पर अपना अनुभव साझा करते हुए नज़र आए।

ब्रह्मास्त्र फ़िल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने फिल्म देखने के बाद लोगों के साथ अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म देखा और उन्हें बेहद पसंद आई, लेकिन उन्हें मॉर्निंग शो देखना पड़ा था। क्योंकि उसकी पहले दिन जब वे फ़िल्म देखने के लिए रात में पहुंचे थे, तो उन्हें टिकट नहीं मिल पाई थी,जिसके वजह से उन्हें वापस घर आना पड़ा था। फिर वे अगली सुबह ब्रह्मास्त्र देखने गए।

डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी फिल्म की बेहद तारीफ भी की। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें ब्रह्मास्त्र फ़िल्म देखकर बहुत मजा आया है। उन्हें यह देखकर भी काफी अच्छा महसूस हुआ कि जब वे सुबह टिकट लेने पहुँचे थे तब शो लगभग 60 से 70 प्रतिशत तक फुल नजर आ रहे थे। हंसल मेहता ने यह भी कहा हैं कि ब्रह्मास्त्र’ का सेकेंड पार्ट और भी ज्यादा मज़ेदार होगा।

हंसल मेहता ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की भी तारीफ की। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, प्रोडूसर करण जौहर और नमित मल्होत्रा की भी तारीफ की। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेहद दमदार किरदार निभाया है। इस फ़िल्म ने मात्र 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्ड वाइल्ड 200 करोड़ का कलेक्शन करती हुई नज़र आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular