Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता शो में होगी नये तारक मेहता की एंट्री, ये अभिनेता...

तारक मेहता शो में होगी नये तारक मेहता की एंट्री, ये अभिनेता बनेगा नया तारक मेहता

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तकरीबन 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। अगर आपको याद हो इस शो को शैलेश लोढ़ा ने अलविदा कह दिया था। तब से इस शो में तारक मेहता का किरदार नहीं दिखाया जा रहा था। लेकिन दर्शकों को जल्द ही टीवी पर यह किरदार देखने को मिलेगा। शो के मैकर्स को नए तारक मेहता मिल चुके हैं। मैकर्स ने एक्टर सचिन श्रॉफ को तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए चुना है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार टीवी पर प्रसारित नहीं किया जा रहा था। लोगों को तारक मेहता की कमी बहुत खल रही थी क्योंकि इस शो को शैलेश लोढ़ा ने अलविदा कह दिया था। लोग उम्मीद कर रहे थे वे इस शो में वापसी करेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस शो में तारक मेहता के किरदार के लिए अभिनेता सचिन श्रॉफ को चुना गया है। उन्होंने शूटिंग की शुरुआत भी कर दी है। इस बात को खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया है।

एक इंटरव्यू के दौरान असित मोदी के खुद बताया था कि उन्हें शो में तारक मेहता के किरदार के लिए सचिन श्रॉफ को कास्ट कर लिया है। उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। शैलेश लोढ़ा के साथ टीम की बात नहीं बन पाई थी। उन्होंने आगे बताया कि आशा हैं कि दर्शको का सचिन श्रॉफ को उतना ही प्यार मिलेगा, जितना शैलेश लोढ़ा को मिला है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 2008 से टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इस शो को कई सितारों ने अलविदा कहा है और कई सितारे भी जुड़े हैं। अब फैंस नये तारक मेहता को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular