Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअक्षय कुमार की हीरोइन इतने सालों से जी रही है गुमनामी की...

अक्षय कुमार की हीरोइन इतने सालों से जी रही है गुमनामी की जिंदगी, इस वेब सीरी़ज से कर रही हैं वापसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं,जो बड़े पर्दे से कई वक्त से गायब है। वहीं कई बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने कई वेब सीरी़ज में काम कर अपने करियर को दोबारा शुरू किया है। वह सभी सुपरस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म में प्रसार हो रहे वेब सीरीज में नजर आते हैं। उनकी में से एक 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का भी हैं। वे वेब सीरी़ज हश हश से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। यह वेब सीरी़ज प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

अभिनेत्री आयशा जूल्का 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने तेलुगू फिल्म फिल्मों में भी काम किया हैं। उन्होंने 1991 में कुर्बान से बॉलीवुड फ़िल्म में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे। फिर 1992 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाड़ी में काम किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिर उन्होंने अभिनेता आमिर खान के साथ जो जीता वही सिकंदर फिल्म में भी काम किया।

आयशा जुल्का ने 1993 में बॉलीवुड को 10 फिल्में दी थी। उसमें से उनकी फिल्म दलाल और वक्त हमारा है फिल्में हिट रही थी। इतनी सारी हिट फिल्में देने के बाद अभिनेत्री आयशा जूल्का ने एक भी हिट फिल्में बॉलीवुड पर नहीं दी। फिर धीरे-धीरे वे फिल्मी पर्दे से दूर होने लगी। फिर वे फिल्म इक्का-दुक्का में नजर आई।

फिर उन्होंने 2010 में रिलीज हुई फिल्म जीनियस फ़िल्म से वापसी की। अब अभिनेत्री हश हश वेब सीरीज से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली है। इस वेब सीरी़ज में सभी मुख्य किरदार महिलाओ के द्वारा ही निभाया जा रहा है। इस वेब सीरी़ज में जूही चावला, सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और शाहना गोस्वामी भी शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular