Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटरोहित शर्मा ने रचा नया इतिहास, टी ट्वेंटी विश्वकप टीम का चयन...

रोहित शर्मा ने रचा नया इतिहास, टी ट्वेंटी विश्वकप टीम का चयन होते ही बने पहले खिलाड़ी

अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. भारतीय टीम में कोई चौंकाने वाला नाम शामिल नहीं है और जो उम्मीद थी वैसी ही टीम चुनी गई है.

भारतीय टीम की बात करें तो कप्तानी का जिम्मा रोहित शर्मा के कंधों पर रखा गया है. रोहित शर्मा एक और टी ट्वेंटी विश्वकप भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे और इसके साथ ही रोहित शर्मा ने एक नया कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा पहले भारतीय और एकलौते भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने पहला टी ट्वेंटी विश्वकप भी खेला था और इस साल का टी ट्वेंटी विश्वकप भी खेलेंगे.

रोहित शर्मा हर टी ट्वेंटी विश्वकप भारत के लिए खेले हैं और वो अकेले भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक भी टी ट्वेंटी विश्वकप मिस नहीं किया है.

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम टी ट्वेंटी विश्वकप जीतने की दावेदार हैं और सभी को भारतीय टीम से काफी उम्मीदें हैं.

भारतीय टीम कुछ इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सुर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular