Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटउर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी, देखे वीडियो....

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी, देखे वीडियो….

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने नसीम शाह को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत पर कुछ टिप्पणी करती हुई नजर आई थी, जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ वे ऋषभ पंत से माफी मांगती हुई नज़र आ रही हैं।

आपको बता दिया जाए हाल ही में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हुआ था। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट साझा करते हुए ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि छोटू भैया को क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए। वह कोई मुन्नी नहीं है जो डार्लिंग बच्चे के लिए बदनाम हो जायेंगी। उन्होंने ऋषभ पंत को रक्षाबंधन की बधाईयां भी दी थी। इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर काफी ज्यादा भड़कते नज़र आए।

इस मुद्दे को लेकर उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई दिखाई दी है। उन्होंने सीधी बात नो बकवास कहते हुए ऋषभ पंत से माफी मांग ली है। अब जब अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर माफी मांग ली है। तब अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि ऋषभ पंत इस मुद्दे पर क्या कहते हैं। फैंस ऋषभ पंत के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर ऋषभ पंत इस मुद्दे पर क्या कहेंगे।

हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 19 वर्षीय पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों की डेटिंग की खबरें फिर से सामने आ रही थी, लेकिन नसीम शाह ने इस पर पूर्णविराम लगा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular