Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसैफ अली खान या फिर अमृता सिंह? देखें सारा अली खान किसकी...

सैफ अली खान या फिर अमृता सिंह? देखें सारा अली खान किसकी सुनती हैं बात

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने एक्टिंग के बदौलत लोगों के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाने में कामयाब रही हैं। वह अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। उनका एक भाई भी हैं जिसका नाम इब्राहिम अली खान है। आज हम आपको सारा अली खान की एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें उन्होंने खुद खुलासा किया कि वह अपने पिता सैफ अली खान या फिर अपनी मां अमृता सिंह इन दोनों में से एक से सलाह लिया करती है।

सारा अली खान के माता पिता यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी, लेकिन आपसी मनमुटाव के वजह से 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता सिंह को मिली थी।

वहीं सैफ अली खान ने 2008 में करीना कपूर से दूसरी शादी रचाई। दोनों के दो बच्चे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। अब हम इस सवाल पर आते हैं कि सारा अली खान कुछ भी मुसीबत आने पर अपने पेरेंट्स यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह में से इन दोनों में से किस से सलाह लेना ज्यादा पसंद करती है।

उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह अपनी माँ यानी अमृता सिंह की सलाह लेना ज्यादा पसंद करती है और उनकी दी हुई हर सलाह पर अमल भी रहती है। सारा अली खान अपनी मां के सलाह के बिना एक इंटरव्यू तक देने नहीं जाती हैं। यहां तक कि उनके आउटफिट भी उनकी माँ ही डिसाइड करती हैं। सारा अली खान ने उस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वे उसी शख्स के साथ शादी करेंगी जिसे उनकी मां के साथ रहने में कोई दिक्कत न हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular