Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनसोनपरी सीरियल की सोना आंटी का बदला लुक, अब ऐसी दिखती है

सोनपरी सीरियल की सोना आंटी का बदला लुक, अब ऐसी दिखती है

90 के दशक का सबसे पॉपुलर टीवी शो सोनपरी बच्चे बड़े चाव से देखते थे। इस शो में सोनपरी और फ्रूटी का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता था। आपको बता दें सोनपरी शो में सोना आंटी फ्रूटी की मदद करती थी। फ्रूटी की दोस्त बनकर सोना आंटी उसकी सारी तकलीफे दूर कर देती थी। बता दे इस शो में सोना आंटी का किरदार मृणाल कुलकर्णी द्वारा निभाया जा रहा था। उनका जन्म 21 जून 1968 को हुआ था। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत बेहद कम उम्र 16 साल में की थी।

वे मराठी टीवी शो स्वामी में भी काम कर चुकी है। इस सीरियल में उन्होंने पेशवा माधवराव की पत्नी रमाबाई पेशवा का किरदार निभाया था। वे विको नामक ब्यूटी प्रोडक्ट के कई टीवी विज्ञापन भी में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, हसरतें, द्रौपदी, मीराबाई, टीचर, खेल और स्पर्श जैसे टीवी शो में कामकर लोगों के दिलों में अपने लिए अलग पहचान बनाई है।

बता दे मृणाल कुलकर्णी ने पुणे यूनिवर्सिटी से मास्टर की डिग्री हासिल की। उसके बाद उन्होंने फिलॉसफी में पीएचडी करने के बारे में सोचा था। वे एक एक्ट्रेस के रूप में कभी भी अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती थी,लेकिन मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे और उन्हें इस फील्ड में रुचि आ गई। वे एक डायरेक्टर के रूप में भी अपनी पहचान रखती है। उन्होंने अपनी ती एंड ती और फरजंद जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

उन्होंने टीवी शो के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। वे द कश्मीर फाइल फ़िल्म में भी काम कर चुकी हैं। 51 साल की मृणाल कुलकर्णी ने अपने बचपन के दोस्त के साथ 1990 में शादी रचा ली थी। उनके पति का नाम रुचिर कुलकर्णी है। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम विराजस है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular