Sunday, October 2, 2022
Homeअज़ब-गज़बसोनू सूद ने की 4 हाथ वाली लड़की की मदद, अब देखें...

सोनू सूद ने की 4 हाथ वाली लड़की की मदद, अब देखें कैसे दिखने लगी वो लड़की

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने दुनियाभर में एक सुपर असली सुपर हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है। वे कोरोनाकाल से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं। वे कभी भी गरीबों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं। सोनू सूद ने फिर से कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है।

सोनू सूद कोविड-19 महामारी से ही लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कुछ भी अपने फायदे के लिए नहीं किया है। उन्होंने कोविड-19 के दौरान गरीब प्रवासी वासियों को उनके घर पहुंचाने, चिकित्सा सहायता और दवाइयाँ उपलब्ध करवाई थी। हाल ही में  सोनू सूद ने फिर से कमाल कर दिखाया है, उन्होंने चौमुखी कुमारी नामक एक छोटी सी बच्ची की मदद की, जिसके चार पैर और 4 हाथ थे।

अभिनेता सोनू सूद उस बच्चे की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए नजर आए है। उस तस्वीर में चौमुखी कुमारी की सर्जरी से पहले और सर्जरी के बाद की तस्वीरें है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उनका और चौमुखी का सफर इस सर्जरी में कामयाब रहा है। उनका जन्म चार पैरों और चार हाथों के साथ हुआ था और सर्जरी के बाद वे अपने घर आसानी से जा सकती है।

पहली तस्वीर में बच्ची को घुटनों के बल मिठाई खिलाते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में चौमुखी कुमारी चार टांगों और चार भुजाओं के साथ दिखाई दे रही हैं। आगे सोनू सूद ने लड़की की सर्जरी के बाद अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए तस्वीरें शेयर की। छोटी बच्ची की 7 घंटे लंबी सर्जरी हुई थी। सोनू सूद के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वह जल्द ही आचार्य, नंदू और शक्ति जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular