Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअमिताभ बच्चन की वजह से इस अभिनेता ने तोड़ दिए थे अपने...

अमिताभ बच्चन की वजह से इस अभिनेता ने तोड़ दिए थे अपने घुटने

जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों वेब सीरीज महारानी 2 सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वेब सीरीज में शामिल अभिनेता अमित सियाल ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के लिए कई खुलासे किए हैं कि किस तरह अमिताभ बच्चन उनकी प्रेरणा बने और अमित सियाल उनकी तरह स्टंट करने के लिए काफी चोट भी खा चुके हैं। अमित सियाल ने खुलासा किया कि वे अमिताभ बच्चन से काफी प्रेरित थे, क्योंकि अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म में 25वी मंजिल से छलांग लगाई थी और वे आराम से उतर गए थे।

तो यही चीज देखकर अमित सियाल भी जब 8 साल के थे तब उन्होंने यह तरीका आजमाया और अपने चचेरे भाई के साथ कूद पड़े। फिर उसके बाद उनके दोनों घुटने टूट गए थे। अमित सियाल ने सोचा की जब अमिताभ बच्चन कर सकते हैं, तो वे भी कर सकते हैं। अमित सियाल महारानी 2 वेब सीरीज का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में अपने सह कलाकारों के साथ पहुंचे। इस शो में उनके साथ हुमा कुरैशी, सोहम शाह, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे भी पहुँचे हुए थे।

अमित सियाल ने खुलासा किया कि वे अमिताभ बच्चन को देखकर ही एक अभिनेता बने हैं। वे अमिताभ बच्चन के फिल्म का सबसे पहले दिन का शो देखते थे। अमित सियाल ने आगे बताया कि उनके गृहनगर कानपुर में एक टॉकी हुआ करता था। जहां उनका जूतों का बिजनेस था। इस वजह से उन्हें दो टिकट मिला करते थे। उनके और उनके भाई अमिताभ बच्चन के पहले दिन का शो देखते थे।

शो देखने के बाद अमित सियाल अमिताभ बच्चन की तरह 2 घंटे तक एक्टिंग करते थे। अमित सियाल महारानी वेब सीरीज से फ़ेम हासिल करने में कामयाब रहे। वहीं अमित सियाल जामताड़ा साबका नंबर आयेगा और इंसाइड एज के लिए भी काफी मशहूर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular