Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनअरे बापरे, तो चंदन प्रभाकर ने इस वजह से छोड़ा कपिल शर्मा...

अरे बापरे, तो चंदन प्रभाकर ने इस वजह से छोड़ा कपिल शर्मा शो

टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से वापसी कर चुका है। इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ साथ शो में नए कलाकार भी देखने को मिल रहे है। इसके अलावा शो से जुडे कुछ कलाकार जैसे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने पहले ही इस बात पर मुहर लगा दि थी की, इस बार दोनो ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल नही होंगे।

गौरतलब है की कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर भी ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस नए सीजन से बाहर हो गए है। ‘द कपिल शर्मा शो’ छोडते समय चंदन प्रभाकर ने कहा था की, वो कुछ समय का ब्रेक लेना चाहते है। मगर ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड जब टीवी पर प्रकाशीत किया गया तब शो के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर को देखकर सभी दर्शक हैरान रहे गए है।

खास बता ये है की, ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर जमकर कॉमेडी करते हुए दर्शको को हंसाते हुए नजर आए। हालही में चंदन प्रभाकर ने खुद इस बात की जानकारी दि थी की उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड दिया है। ऐसे में एक बार फिर चंदन प्रभाकर का ‘द कपिल शर्मा शो’ दिखाई देना सभी को कंफ्यूजन कर रहा है।

बता दे की कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर बहुत खास दोस्त है। चंदन प्रभाकर कयी वर्षो से ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहे है। दर्शको को भी चंदन प्रभाकर की कॉमेडी खूब पसंद आती है। ऐसे में अचानक से चंदन प्रभाकर द्वारा शो छोड देने से दर्शक हैरान है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में के एक एपिसोड में नजर आ चुके चंदन प्रभाकर ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो‘ छोडने के पिछे की असली वजह बतायी है।

चंदन प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की, वो पिछले 5 वर्षो से ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहे है। जिसके चलते उन्होंने इस शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। चंदन का कहना है की, जब भी आप किसी प्रोजेक्ट पर लंबे समय तक काम करते है, तो आपके लिए ब्रेक लेकर अन्य चीजो पर ध्यान देना जरूरी होता है। बता दे चंदन प्रभाकर फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते है।

इसके साथ ही चंदन प्रभाकर जल्द ही वेब सिरीज में भी काम करते हुए नजर आ सकते है। इसके अलावा ‘द कपिल शर्मा शो’ से चंदन प्रभाकर के अलग होने के बाद कयी तरह की बातें हो रही थी। कहा जा रहा था की शो के होस्ट कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच सबकुछ ठीक नही चल रहा है। मगर चंदन प्रभाकर ने इन सभी बातो को झुटलाते हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ छोडने की असली वजह बतायी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular