Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनआखिरकार पोपटलाल के पत्नी की होगी एंट्री, देखें कब होगी शादी

आखिरकार पोपटलाल के पत्नी की होगी एंट्री, देखें कब होगी शादी

जैसा कि हम सभी जानते हैं टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा तकरीबन 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो में नए तारक मेहता की एंट्री करवाई है। नए तारक मेहता का किरदार सचिन श्रॉफ द्वारा निभाया जा रहा है। अब इस शो से जुड़ी और एक नई खबर सामने आ रही है। इस शो में मिसेस पोपटलाल की जल्द ही एंट्री होने वाली है। इस बात को खुद तारक मेहता शो में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता श्याम पाठक ने कंफर्म किया है।

बता दे श्याम पाठक जो कि पोपटलाल का किरदार तारक मेहता शो में निभाते हैं, वे इतने सालों से अपनी मिसेस का इंतजार कर रहे थे। दर्शक भी चाह रहे थे कि अब पोपटलाल को उनकी प्रेमिका मिल जाए। बता दे श्याम पाठक ने इस बात को खुद मीडिया में कंफर्म किया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है,जिसमें श्याम पाठक यानी पोपटलाल मिसेज पोपटलाल के शो में आने के बारे में कुछ बताते नजर आ रहे हैं।

श्याम पाठक ने बताया है कि जल्द ही शो में मिसेस पोपटलाल की एंट्री होने वाली है। इतने दिन से पोपटलाल अकेला महसूस कर रहे थे, लेकिन अब मिसेस पोपटलाल की एंट्री होने के बाद वह हर ऐसा महसूस नहीं करेंगे। उन्होंने आगे यह भी बताया है कि शो में नए-नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

श्याम पाठक ने यह भी खुलासा किया है कि जिस तरह से उनकी टीम सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है, उसी तरह आगे भी करती रहेगी। साथ ही कहानी को अब आगे बढ़ाया जाएगा। हाल ही में सचिन श्रॉफ की बतौर तारक मेहता शो में एंट्री हुई है। उन्होंने असित मोदी को धन्यवाद कहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular