Sunday, October 2, 2022
Homeअज़ब-गज़बनास्त्रेदमस ने साल 2023 को लेकर की हैं बड़ी 5 भविष्यवाणी, देखें

नास्त्रेदमस ने साल 2023 को लेकर की हैं बड़ी 5 भविष्यवाणी, देखें

दुनिया में भविष्यवाणी के बारे में बताया जाए तो फ्रांस के भविष्‍यवक्‍ता नॉस्‍त्रेदमस ने कई भविष्यवाणियां की है।उनकी सभी भविष्यवाणियां सच साबित हुई है। बता दे उनकी मृत्यु 1566 में हुई थी। उन्होंने अपनी मृत्यु से पहले 6,338 भविष्यवाणिया की हैं। आपको बता दिया जाए नॉस्‍त्रेदमस ने 2023 से जुड़े भी कई खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं। तो आइये जानते हैं।

तीसरा विश्व युद्ध

नॉस्‍त्रेदमस ने भविष्यवाणी करते हुए लिखा है कि सात महीने महान युद्ध होगा, बुरे कामों से लोग मरते हुए नज़र आएंगे। लोगों के मुताबिक यह बताया जाता हैं कि रूस और यूक्रेन का युद्ध तीसरे विश्वयुद्ध में बदलता हुआ नज़र आएगा या फिर चीन और ताइवान के बीच युद्ध होगी, जिसमें अमेरिका ताइवान का पक्ष लेगा।

मंगल ग्रह पर अंतरिक्ष यात्री

नास्त्रेदमस ने मंगल ग्रह को लेकर भविष्यवाणी करते हुए लिखा हैं कि मंगल पर रोशनी गिर रही है। लोगों के मुताबिक यह बताया जाता है कि इंसानों को मंगल ग्रह पर पहुंचाने की मिशन कामयाब हो सकती हैं। स्पेस एक्स के सीइओ एलन मस्क बता चुके हैं कि वे 2029 तक मंगल ग्रह पर इंसानों की कॉलोनी बसाना चाहते हैं।

नए पोप की भविष्यवाणी

नास्त्रेदमस ने पोप से जुड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि पोप फ्रांसिस आखिरी सच्चे पोप साबित होंगे। अगर पोप फ्रांसिस की जगह कोई और आएगा तो वह एक स्कैंडल होगा।

आसमान की आग

नास्त्रेदमस ने इससे जुड़ी भविष्यवाणी करते हुए लिखा है कि शाही भवन पर आकाशीय आग। कई लोगों का मानना हैं कि शायद दुनिया के अंत के बारे में ज़िक्र किया गया हो। वहीँ कई लोग बताते है कि शायद दुनिया में नए कानून बनाए जाएंगे।

​दो महान शक्तियां आएंगी साथ

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है की दो महान शक्तियों का गठबंधन होगा। यह गठबंधन एक मजबूत आदमी और एक कमजोर पुरुष या महिला नेता के बीच हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular