Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडना फिल्म ना कोई एड फिर भी कैसे कमाती है करोड़ों देखें...

ना फिल्म ना कोई एड फिर भी कैसे कमाती है करोड़ों देखें राखी सावंत की लाइफ

अपने अतरंगी अंदाज के लिए फेमस और ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है। इन दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल की वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो रही हैं। राखी सावंत पहले कई आइटम सोंग्स में नज़र आ चुकी हैं। लेकिन काफी लंबे समय से वे फिल्मों से दूर है और साथ ही उन्होंने कोई विज्ञापन में भी काम नहीं किया। फिर भी वे बेहद आलीशान जिंदगी जीती हुई नज़र आती हैं। अब लोगों के मन में सवाल उठता हैं कि आखिर उनकी कमाई का मुख्य श्रोत क्या है।

आपका बता दिया जाए अभिनेत्री राखी सावंत काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है और ना ही उन्होंने किसी आइटम सॉन्ग में काम किया है। वे कई रियालिटी शोज़ में नज़र आती हैं। वे कई स्टेज शो करती है। बता दे वे सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लगातार स्टेज शो में नजर आती है, जिनसे वे मोटी कमाई कर देती हैं।

राखी सावंत के पास 40 करोड़ की संपत्ति मौजूद हैं। उन्होंने कई पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी किए हैं, जिनसे उन्हें हर महीनें इंटरेस्ट मिलता है। राखी सावंत ने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। बता दे वे एक जबरदस्त डांसर भी है। वे कई बार ऐसा बयान भी दे देती है, जिसकी वजह से वह सिर्फ सुर्खियों में आ जाती है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2001 में की थी। ये रास्ते हैं प्यार के’ फिल्म में वे ‘बम भोले बम भोले’ गाने से नज़र आई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता म्यूजिक विडियो ‘परदेसिया ये सच है पिया रीमिक्स’ से मिली थी जो 2005 में रिलीज़ हुई थी। उसके बाद से कई रियलिटी शोज़ में नज़र आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular