Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटएक और भारतीय अभिनेत्री हुई नसीम शाह की दिवानी 

एक और भारतीय अभिनेत्री हुई नसीम शाह की दिवानी 

जैसे कि हम सभी जानते है पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह इन दिनों उर्वशी रौतेला की वजह से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको बता दे 4 सितम्बर 2022 को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप खेला गया था। इस मैच के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने इंस्टाग्राम पर एक रील्स साझा करती हुई नज़र आई थी। उस वीडियो में उर्वशी रौतेला शर्माते हुए नज़र आई और नसीम शाह मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब यह खबर सामने आ रही थी कि उर्वशी रौतेला और नसीम शाह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब दोनों एक दुसरो को देखना भी नहीं चाहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति का भी नाम सामने आया है। सुरभि ज्योति ने हाल ही में नसीम शाह को लेकर ट्वीट भी किया है। उसमें वे अपने दिल की बात कहती हुई नज़र आई।

 

आपको बता दिया जाए हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था, जिसमें नसीम शाह खालिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में दो छक्के जड़ते हुए नजर आए थे। उसके बाद उनकी टीम जीत गयी थी। यह देखकर सुरभी ज्योति नसीम शाह की दीवानी हो गई। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब पाकिस्तान को डायमंड मिल चुका है। हालांकि इंडियन फैंस को उनका यह ट्वीट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिस वजह से वे ट्रोल का भी शिकार हो गई।

सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति को ट्रोल करते हुए लिखा कि हमारे देश के लड़को में आखिर क्या कमी है जो अभिनेत्रियां पाकिस्तानियों को पसंद करती है। दूसरे यूजर ने लिखकर बताया कि जो हमारे देश में आतंकी हमले करवाते हैं उसी देश के खिलाड़ियों का आप समर्थन कर रही हो। आप जैसे लोगो की इस देश को ज़रूरत नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular