Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनफिर हेरा फेरी और गोलमाल की अभिनेत्री अब बदल गई, प्लास्टिक सर्जरी...

फिर हेरा फेरी और गोलमाल की अभिनेत्री अब बदल गई, प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखती है कुछ ऐसी

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसने बहुत ही कम फिल्मो में काम किया है। और लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट साबित हुयी है। बाम बात कर रहे है बॉलीवूड एक्ट्रेस रिमी सेन की। रिमी सेन अपने फिल्मी करियर में कयी सुपरहिट फिल्मो में नजर आ चुकी है। रिमी सेन का जन्म 21 सितंबर 1981 को कोलकाता में हुआ है। रिमी सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था।

इसके बाद वर्ष 2003 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हंगामा’ से रिमी सेन ने बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यु किया था। बता दे की रिमी सेन की पहली हो फिट हिट साबित हुयी थी। ‘हंगामा’ फिल्म में रिमी सेन को खूब पसंद किया गया था। जिसके चलते रिमी सेन को करने ‘हंगामा’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। बता दे की रिमी सेन ने सबसे पहले बंगाली फिल्म में काम किया था।

रिमी सेन हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल, गरम मसाला जैसी सुपरहिट फिल्मो में अलग अलग तरह के किरदार निभाती हुयी नजर आ चुकी है। रिमी सेन को ज्यादातर मल्टीस्टारर और कॉमेडी फिल्मो में ही देखा गया है। एक के बाद एक लगातार सुपरहिट फिल्मे देने के बावजुद भी रिमी सेन सिल्वर स्क्रीन से दूर है। शानदार एक्टिंग के कौशल के बाद भी रिमी सेन बॉलीवूड को अलविदा कह दिया है।

रिमी सेन अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती है। रिमी सेन आखरी बार टीवी का मशहूर शो बिग बॉस में प्रतियोगी के रूप में नजर आयी थी। रिपोर्ट्स की माने तो रिमी सेन को बिग बॉस में शामिल होने के लिए लगभग 2 करोड रुपये दिए गए थे। गौरतलब है की रिमी सेन ने बॉलीवूड के सुपरस्टार सलमान खान के संग भी फिल्म में नजर आ चुकी है।

आपको बता दे की रिमी सेन ने शादी नही की है। वही रिमी सेन बॉलीवूड एक्ट्रेस होते हुए भी फिलहाल लाइमलाइट से दुर है। और अपना जीवन साधारण तरिके से जी रही है। वर्तमान समय में रिमी सेन एक्टिंग की दुनिया से पुरी तरह दुर है। रिमी सेन ने फिल्म निर्माता के तौर पर फिल्म ‘बुधिया सिंह’ से नयी शुरुआत की है। रिमी सेन ने हिंदी फिल्मो के अलावा बंगाली और दक्षिण की फिल्मो में भी काम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular