Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकपिल शर्मा शो में धमाल मचाने वाले चंदन प्रभाकर की पत्नी हैं...

कपिल शर्मा शो में धमाल मचाने वाले चंदन प्रभाकर की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, श्रद्धा, दीपिका भी पड़ती है पीछे

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ शुरू हो चुका है। मगर इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर नजर नही आ रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो चंदन प्रभाकर फिलहाल टीवी से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते है। जिसके चलते चंदन प्रभाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन से अलग हुए है।

बता दे की चंदन प्रभाकर ने अपने करियर की शुरुआत उनके बचपन के दोस्त कपिल शर्मा के साथ ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चॅलेंज’ से की थी। इस शो के बाद चंदन प्रभाकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी नाइट विथ कपिल’ शो में राजू के किरदार में नजर आए थे। और बाद में चंदन प्रभाकर को ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाले के किरदार से खास पहचान मिली है।
चंदू चायवाला इस किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चंदन प्रभाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के लिए लगभग 8 लाख रुपये चार्ज करते है। बता दे की चंदन प्रभाकर को ‘द कपिल शर्मा शो’ में हमेशा एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। जिसके चलते शो में चंदू का जमकर मजाक भी बनाया जाता है। गौरतलब है की चंदू चायवाला का किरदार में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर रियल लाइफ में शादीशुदा है।

आपको बता दे की चंदन प्रभाकर ने वर्ष 2015 में नंदिनी खन्ना नाम की लडकी से शादी रचाई थी। वैसे तो नंदिनी खन्ना को ज्यादा स्पॉट नही किया गया है। नंदिनी खन्ना लाइमलाइट से दुर अपनी पारिवारिक जिंदगी को पुरा समय देना पसंद करती है। नंदिनी खन्ना बहुत ज्यादा खूबसुरत है। बता दे की नंदिनी खन्ना खूबसुरती के मामले में बॉलीवूड एक्ट्रेस को भी कडी टक्कर देती है। इसके साथ नदांडिनी खन्ना एक बेटी की माँ भी है।

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना वर्ष 2017 में एक बेटी के माता पिता बन चुके है। नंदिनी खन्ना ने भी चंदन प्रभाकर को बहुत सपोर्ट किया है। इसके अलावा बहुत कम लोगो को इस बात की जानकारी है की चंदन प्रभाकर एक मॅकेनिकल इंजीनियर भी है। चंदन प्रभाकर ने पंजाब से मॅकेनिकल इंजीनियर की डिग्री प्राप्त की है। और इस मुकाम तक पहुंचने के लिये भी चंदन प्रभाकर ने बहुत संघर्ष किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular