Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटभारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे कर चुके हैं मुस्लिम लड़की से शादी, देखें

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे कर चुके हैं मुस्लिम लड़की से शादी, देखें

भारत के ऑलराउंडर खिलाडी शिवम दुबे अपनी दमदार पारी के अलावा अपनी शादी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे है। बता दे की शिवम दुबे ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ 5 वर्ष तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है। आपको बता दे की अंजुम खान के साथ शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुयी थी। जिसके चलते ये भारतीय ऑलराउंडर खिलाडी एक बार फीर चर्चा का विषय बन गए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय ऑलराउंडर खिलाडी शिवम दुबे ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से 16 जुलाई 2021 को शादी रचाई थी। अंजुम खान से शादी करणे की जानकारी खुद शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी की फोटोज में शिवम दुबे और अंजुम खान काफी खूबसुरत नजर आ रहे है। शिवम दुबे ने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमने प्यार किया जो की प्यार से ज्यादा था। और अब यही से हमारी शुरुआत होती है।

मूल रूप से शिवम दुबे उत्तर प्रदेश में मानिकपुर के रहने वाले है। मगर शिवम दुबे के पिता राजेश दुबे मुंबई में बिजनेस के चलते शिफ्ट हो गए थे। जिसकी वजह से शिवम दुबे का बचपन मुंबई में ही गुजरा है। गौरतलब है की शिवम दुबे हिंदु धर्म के है और उनकी पत्नी अंजुम खान मुस्लिम धर्म की है। गौरतलब है की शिवम दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गयी फोटोज में दोनो हिंदू और मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी की है।

इसके अलावा शिवम दुबे की पत्नी अंजुम खान सोशील मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। शिवम दुबे संग शादी करने के बाद अंजुम खान की सोशल मीडिया पर जमकर फैन फॉलोइंग बढ गयी है। बता दे की अंजुम खान भी उत्तर प्रदेश की ही रहने वाली है। अंजुम खान ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ मुस्लिम युनिवर्सिटी से फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है। इसके अलावा अंजुम खान मॉडलिंग और एक्टिंग में भी कदम रख चुकी है।

अंजुम खान टीवी सिरीयल के साथ साथ म्यूजिक विडिओज में भी नजर आ चुकी है। अंजुम खान को काफी बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शूटिंग की फोटोज शेयर करते हुए भी देखा गया है। शिवम दुबे के क्रिकेट करियर की बात करे तो उन्होंने आयपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की ओर से डेब्यु किया था। इसके बाद फिलहाल शिवम दुबे आयपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की ओर से खेलते हुए देखा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular