Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडमहेश भट्ट रात को आकर करते थे ऐसा काम, बहु ने लगाए...

महेश भट्ट रात को आकर करते थे ऐसा काम, बहु ने लगाए महेश भट्ट पर आरोप

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर के रूप में अपनी पहचान रखने वाले महेश भट्ट अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं। वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ के वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में उनकी बहू लवीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनकी बहु लवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह महेश भट्ट को लेकर कुछ अनसुनी बातों का खुलासा करती हुई नज़र आई है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि यह वीडियो 1 सेकंड लंबा है और इस वीडियो में महेश भट्ट की बहू लवीना ने खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने उनके भतीजे सुमित सभरवाल के साथ शादी रचाई है, लेकिन उन्होंने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में भी दी है। क्योंकि वह जानती है कि उनके पति सुमित सभरवाल ड्रग डीलिंग का काम करते हैं और अभिनेत्रियों की तस्करी भी करते हैं।

इस वीडियो में महेश भट्ट की बहू लवीना ने उनका जिक्र करते हुए आगे बताया है कि महेश भट्ट की वजह से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें कई सारी धमकियां मिल रही हैं। उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है और वह सभी महेश भट्ट के ही आदमी है। महेश भट्ट द्वारा भेजे गए आदमी की वजह से वे बेहद परेशान है। उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब महेश भट्ट विवादों से घिरे हैं और उन पर इतना घिनौना इल्जाम लगाया गया है इससे पहले भी कई लोगों ने महेश भट्ट के खिलाफ बयान दिया है और उन पर तरह-तरह के जिन्होंने इल्जाम लगाए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular