Sunday, October 2, 2022
Homeबिजनेसमुकेश अंबानी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में दान किए इतने पैसे, देखें

मुकेश अंबानी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में दान किए इतने पैसे, देखें

जैसा कि हम सभी जानते हैं एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान रखने वाले मुकेश अंबानी हाल ही में तिरुपति देवस्थान के दर्शन करते हुए नजर आए हैं। वे भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंचे हुए हैं। उन्होंने वहाँ मोटी रकम दान भी की हैं। उन्होंने Reliance Jio 5G के लॉन्च से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया है। यह जानकारी सामने आ रही हैं कि 5G सर्विस की सबसे पहले दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता मसे होगी और दिवाली के मौके पर शुरू किया जाएगा।

आपको बता दिया जाए रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी अगले महीने से देश भर में 5जी सर्विस की शुरूआत करने वाले हैं। इससे पहले वे तिरुपति मंदिर पहुंचे हैं और भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करते हुए नजर आए हैं। बता दे एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान रखने वाले मुकेश अंबानी ने तिरुमला तिरुपति देवस्थान में काफी मोटी रकम दान कर दी है। उन्होंने 1.5 करोड़ रुपए दान किया है। यह स्वतंत्र ट्रस्ट बताया जाता हैं। यह मंदिर आंध्र प्रदेश में तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर के साथ अन्य मंदिरों का भी प्रबंधन भी करता हैं।

भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन के करने के लिए मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटे बेटे की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी पहुँची हुई थी। मुकेश अंबानी तिरुमाला के रंगनायकुला मंडपम में टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी को दान की रकम का डिमांड ड्राप्ट देते नज़र आए हैं। इसके बाद उन्होंने टीटीडी गोशाला का दौरा भी किया।

मुकेश अंबानी ने 5G की सर्विस से संबंधित कहा था कि पहले यह सर्विस कुछ शहरों में उपलब्ध करवाई जाएगी, लेकिन धीरे-धीरे यह पूरे देश भर में उपलब्ध होगी। 5G सर्विस के लिए कंपनी ने इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार कर लिया है। Jio 5G के लिए कंपनी लेटेस्ट वर्जन हाई स्पीड 5G सल्यूशन डिप्लॉय भी करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular