Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी के कमरे में घुसा सांप, बाल बाल बची जान 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी के कमरे में घुसा सांप, बाल बाल बची जान 

आपको बता दिया जाए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन लीजेंड्स क्रिकेट खेलने के लिए भारत पहुंचे हुए हैं। वे लीजेंड्स क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स टीम के लिए खेलते नजर आते हैं। मिचेल जॉनसन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसा ऐसा साझा कर दिया है, जिसे देखकर लोग भी अचंभित हो गए हैं। बता दे वह लखनऊ के होटल में ठहरे हुए हैं और उनके कमरे में अचानक सांप घुस आया था। मिचेल जॉनसन ने उस सांप की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

बता दिया जाए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांप की तीन तस्वीरें साझा की है। उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए कैपशन में लिखकर फैंस से सवाल पूछा कि किसी को जानकारी है कि यह आखिर किस तरह का सांप है। यह उनके होटल के रूम के दरवाजे पर टंगा हुआ मिला।

इन तस्वीरो को देखकर उनके साथी खिलाड़ी उनके मजे लेते हुए नजर आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने मजाकिया अंदाज से इमोजी साझा की हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने वर्नोन फिलेंडर ने भी फनी रिएक्शन दिया है।

मिचेल जॉनसन ने आखिरी टेस्ट मैच कंगारू टीम के लिए खेला था वो भी 2015 में। मिचेल जॉनसन ने कुल 73 टेस्ट मैच खेला हैं जिसमें उन्होंने 313 विकेट लिया है। उन्होंने 153 वनडे इंटरनेशनल और 30 टी-20 इंटरनेशनल में क्रमश: 239 और 38 विकेट भी लेते नज़र आए हैं। जॉनसन आईपीएल भी खेल चुके है। वे मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन गेंदबाज़ी कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular