Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडतुमने 2 बार शादी करके क्या उखाड़ लिया? उर्फी जावेद इस अभिनेत्री...

तुमने 2 बार शादी करके क्या उखाड़ लिया? उर्फी जावेद इस अभिनेत्री पर भड़की

जैसा कि हम सभी जानते हैं बिग बॉस से फ़ेम हासिल करने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है, लेकिन इन दिनों वे अभिनेत्री चाहत खन्ना के वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल चाहत खन्ना और अभिनेत्री उर्फी जावेद के बीच कैटफाइट होती नजर आ रही है, जिस वजह से दोनों ही एक दूसरे पर तंजा कसते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद पर शादी को लेकर तंजा कसा है, इस वजह से उनकी जावेद ने भी बेहद दमदार रिएक्शन दिया है।

अभिनेत्री चाहत खन्ना ने उनकी जावेद को लेकर कहा था कि वे किसी की बीवी बनने के भी लायक नहीं है। यह सुनकर उर्फी जावेद ने भी सोशल मीडिया पर चाहत खन्ना पर हमला बोला है। उर्फी जावेद ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में कई वीडियो साझा किए हैं ,जिसमें वे चाहत खन्ना को ट्रोल करती हुई नजर आ रही है।

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने वीडियो में कहा है कि यह कितनी आंटी वाली बात है कि वे किसी की बीवी और मां बनने के लायक नहीं है। उर्फी जावेद में आगे बताया है कि उन्हें किसी की बीवी बनने में कोई भी दिलचस्पी नहीं है और रही मां बनने की बात तो बच्चे गोद लेकर भी कई औरतें मां बनती है। फिर ऊर्फी जावेद ने चाहत खन्ना से सवाल पूछा है कि आपने दो बीवी बनकर क्या कर लिया है।

उर्फी जावेद में चाहत खन्ना के करियर पर पंजा करते हुए कहा कि आखिर बार चाहत खन्ना को 1920 में एक टीवी शो में देखा गया था। उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि वे अपना घर खुद ही चलाती हैं और चाहत खन्ना को अपना काम पर ध्यान देना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular