Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी का बंद पड़ा बंगला बिकने के लिए तैयार,...

बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी का बंद पड़ा बंगला बिकने के लिए तैयार, इतनी रखी कीमत

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक परवीन बाबी अपनी खूबसुरती के कारण आज भी लोगो के दिलो में जिंदा है। परवीन बाबी को अपने समय की एक खूबसुरत सुपरस्टार में शामिल किया जाता है। वर्ष 1970 के समय जब बॉलीवूड की ज्यादातर एक्ट्रेस साधारण और सिंपल लुक में देखा जात था। उस समय परवीन बाबी ने अपने बोल्ड और ग्लॅमरस लुक का उपयोग फिल्मो में किया और उन्होंने अपनी मेहनत के दम बॉलीवूड में खुद की एक अलग पहचान बनाई थी।

आपको बता दे की करीब तिन दशक तक फिल्मो में अपने अभिनय कौशल से लोगो के दिलो पर राज कर चुकी एक्ट्रेस परवीन बाबी का निधन 20 जनवरी 2005 को हुआ था। परवीन बाबी बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्होंने बहुत ही कमी समय में लोकप्रियता हासिल कर ली थी। फिल्मी दुनिया में अपने ग्लॅमरस लुक और फिल्मो के अलावा परवीन बाबी अपने निजी जीवन को लेकर भी खूब चर्चा में रही।

अपने जीवन के आखरी दौर में परवीन बाबी की आर्थिक हालत खराब हो गयी थी। परवीन बाबी को कयी तरह की बिमारीयो ने भी जकड लिया था। रिपोर्ट्स की माने तो, परवीन बाबी के मौत के लगभग चार दिन बाद उनकी मौत की खबर लिक हुयी थी। चार दिनो तक परवीन बाबी मरी हुयी हालत में अपने जुहू स्थित फ्लॅट में पडी थी। गौरतलब है की परवीन बाबी का फ्लॅट मुंबई की सबसे खूबसुरत जगह में से एक है।

परवीन बाबी के जुहू बीच पर स्थित इस फ्लॅट से खूबसुरत समंदर किनारा दिखाई देता है। बता दे की ये फ्लॅट 7 वीं मंजिल पर स्थित है और इसके साथ ही एक टेरेस फ्लॅट भी है। मगर गौरतलब है की इस खूबसुरत फ्लॅट को खरीदने के लिए कोयी तैयार नही है। इस फ्लॅट कोयी खरीददार नही मिल रहा है और ना ही कोयी किराएदार मिल रहा है। बता दे जितेंद्र नामक एक व्यक्ती इस फ्लॅट के लिए ब्रोकर्स के साथ बात कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परवीन बाबी के इस फ्लॅट को 15 करोड रुपये में बेचने के लिए निकाला गया है। इसके अलावा जुहू बीच स्थित इस फ्लॅट को किराये पर भी देने की बात की जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो ये फ्लॅट लगभग 4 लाख रुपये प्रति महीने के किराये पर दे रहे है। मुंबई जैसे शहर में फ्लॅट खरीददारो और किरायेदारो की कोयी कमी नही है। वहा इस फ्लॅट को खरीदने के लिए कोयी भी तैयार नही हो रहा है।

खबरो की माने तो काफी बार इस फ्लॅट को खरीदने के लिए लोग आते भी है। और फ्लॅट पसंद भी कर लेते है। मगर बाद में परवीन बाबी की मौत की खबर सुनने के बाद खरीददारो का मन बदल जाता है। इसके अलावा जुहू बीच पर स्थित परवीन बाबी के इस फ्लॅट की बिल्डिंग लॉबी पर परवीन बाबी का नाम लिखा है। साथ ही परवीन बाबी के फ्लॅट पर परवीन बाबी चॅरिटेब ट्रस्‍ट लिखा हुआ है।

क्‍योंकि बिल्डिंग की लॉबी में नेमप्‍लेट पर परवीन बॉबी का नाम है. जबकि फ्लैट के दरवाजे पर सूत्र के मुताबिक, फ्लैट में काफी काम चल रहा है. हो सकता है इसे सजाया जा रहा हो.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular