Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी दया भाभी की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी दया भाभी की वापसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी लंबे समय से टीवी पर प्रसारित होता हुआ नजर आ रहा हैं। यह शो तकरीबन 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहा है। अब हाल ही में इस शो से जुड़ी बेहद धमाकेदार खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि इस शो में दयाबेन का किरदार फिर से वापस आने वाला है।

इस शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में बयान दिया है कि अगर अभिनेत्री दिशा वकानी इस शो में काम करने के लिए राजी नहीं होती है, तो वह इस शो में बेशक नए चेहरे को मौका देने वाले हैं। हाल ही में तारक मेहता शो में फिर से एक नए चेहरे की एंट्री हुई है। सचिन श्रॉफ तारक मेहता शो में तारक का किरदार निभा रहे हैं। अब इस शो के निर्माता विचार कर रहे हैं कि अब दयाबेन की भी एंट्री शो में जल्द करवानी चाहिए।

इस शो से अभिनेत्री दिशा वकानी ने मेटरनिटी ब्रेक लिया था। उनकी बेटी के जन्म के बाद दर्शकों को लग रहा था कि दयाबेन शो में वापसी करेंगी, लेकिन वे 2017 से ही शो में नजर नहीं आई दर्शक उन्हें देखने के लिए बेहद बेताब हो रहे हैं। वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बयान दिया कि दयाबेन की कैरेक्टर की वापसी शो में जल्द होगी। अगर दिशा वकानी नहीं मानी तो इस कैरेक्टर को रिप्लेस किया जाएगा।

शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने बताया है कि दयाबेन को शो छोड़े तकरीबन 5 साल बीत चुके हैं और वे अब आज भी दयाबेन की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। लोग दयाबेन के किरदार को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उन्होंने आगे बताया हैं कि शो मे दयाबेन की कमी हमेशा ही खलती आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular