Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटये 3 खिलाड़ी रहें मैच के मुजरिम, लोग बोले इनको निकाल डालो

ये 3 खिलाड़ी रहें मैच के मुजरिम, लोग बोले इनको निकाल डालो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल पहला टी20 मैच मोहाली के स्टेडियम पर खेला गया । इस मैच को ऑस्ट्रेलिया के टीम ने 4 विकेट से अपने नाम कर लिया ।

बता दे इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए मगर इस बड़े स्कोर को भी वो बचा ना पाई । आज हम इस पोस्ट के जरिए भारतीय टीम के इस हार के पीछे 3 सबसे बड़े मुजरिम के बारे में बताने वाले है ।

1. भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जरूर 208 रनो का विशाल स्कोर बना ली थी मगर उनके सबसे बड़े गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस मैच में काफी फीके नज़र आए । उन्होंने इस मैच के अपने 4 ओवर में 52 रन दिए जो भारतीय टीम को काफी महेंगे साबित हुए ।

2. हर्षल पटेल

एशिया कप से पहले चोटिल होने वाले हर्षल पटेल ने भी इस मैच में अपनी वापसी की मगर वो लय में नजर नहीं आए । उन्होंने पहले से ही ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज़ों ने मरना शुरू किया । उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 49 रन दिए ।

3. युजवेंद चहल

टी20 क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले में से एक गेंदबाज युजवेंद चहल भी इस मैच में फीकी साबित हुए और वो इस मैच में मिली हार की एक बड़ी वजह बनकर सामने आए । उन्होंने आज के अपने 3 ओवर के स्पेल में कुल 42 रन दिए जो कि भारतीय टीम की हार की एक मुख्य वजह बनी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular