Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडप्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर, देखें

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर, देखें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की इसके वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में एक सम्मेलन में शामिल होती हुई नजर आई थी। प्रियंका चोपड़ा न्यू यॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में मालती मैरी के साथ पहुंची हुई थी। उन्होंने अपने लंच ब्रेक की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बेटी मालती मैरी की कुछ तस्वीरें साझा करती हुई नजर आई है। इन तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा खिड़की की सीट पर बैठे न्यूयॉर्क शहर का आनंद लेती हुई नजर आ रही है। पहली तस्वीर जो उन्होंने साझा की है उसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी बेटी को गोद में देख रही है और इस तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा मालती मैरी का हाथ थामे कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखकर बताया कि हमारी पहली ट्रिप टू द बिग। इस तस्वीर पर फैंस तो प्यार बरसा ही रहे हैं, साथ ही बॉलिवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इस पोस्ट पर रणवीर सिंह से लेकर दिया मिर्जा और सोनाली बेंद्रे ने तक प्रतिक्रिया दी है। सभी स्टार ने हार्ट वाली इमोजी साझा कर रिएक्शन दिया है।

प्रियंका सोमवार को यूएनजीए में सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (एसडीजी) मोमेंट में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचीं थी। क्योंकि यूनाइटेड नेशन ने यूनाइटेड नेशन हाई लेवल वीक शुरू किया है। वह 2016 से ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर बनी हुई है और लगभग डेढ़ दशक से संगठन से जुड़ी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular