Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडगौरी खान देने जा रही है खुशखबरी, शाहरुख खान भी हुए जमकर...

गौरी खान देने जा रही है खुशखबरी, शाहरुख खान भी हुए जमकर खुश

आपको बता दे की दिवाली का त्योहार बहुत जल्द आने वाला है। वही बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में भी दिवाली का त्योहार जमकर मनाया जाता है। बहुत से बॉलीवूड सेलिब्रिटीज भी अपने घर पर दिवाली के खुशी में पार्टी का आयोजन भी करते है। इसी बीच बॉलीवूड के बादशाह के घर से भी उनके चाहनेवालो के लिए खुशखबर आयी है। बता दे की किंग खान यानी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान इस वर्ष एक बडी दिवाली पार्टी का आयोजन करने जा रहे है।

गौरी खान ने ये भी बताया है की दिवाली के त्योहार को ग्रँड और शानदार बनाने के लिए तैयारीया भी शुरू कर दि है। गौरी खान के अनुसार इस वर्ष दिवाली के अवसर पर उनका घर ‘मन्नत’ खूब सारी लायटिंग से रोशन रहने वाला है। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान हमेशा ही अपने अंदाज के लिए चर्चा में बने रहते है। और अब दिवाली के अवसर पर गौरी खान ने कुछ बडा करने प्लॅन किया है।

बता दे की बीते दो वर्षो से कोरोना वायरस के चलते बॉलीवूड में दिवाली पार्टीज का आयोजन नही हो सका था। और इसी वजह से शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’ में भी किसी पार्टी का आयोजन नही किया गया था। मगर अब कोरोना वायरस के कम होने पर शाहरुख खान और गौरी खान ने भी इस वर्ष का दिवाली का त्योहार धुमधाम से और अपने खास दोस्तो के साथ मनाने का प्लॅन बनाया है।

इस वर्ष शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए दिवाली का त्योहार इसिलिए भी खास है क्योकी शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के चलते नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट से क्लिन चिट मिली है। इसके साथ ही शाहरुख खान की प्यारी बेटी सुहाना खान भी ‘द आर्चीज’ फिल्म से डिजिटल प्लॅटफॉर्म के जरीये बॉलीवूड में डेब्यु करने जा रही है। बता दे की ‘द आर्चीज’ फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

हालही में गौरी खान ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात की जानकारी दि है की, वो आने वाला दिवाली का त्योहार उनके और उनके पुरे परिवार के लिए बहुत ही खास होने वाला है। उन्होंने आगे कहा की, दिवाली के त्योहार को लेकर वो प्लॅनिंग करना शुरू कर चुकी है। गौरी ने कहा की वो त्योहार को जमकर सेलिब्रेट करने में विश्वास रखती है। ऐसा करना उन्हें बहुत ही अच्छा लागत है। गौरी का मानना है की त्योहार ही एक जरिया है अपने खास लोगो के साथ समय बिताने के लिए और उनसे मिलने के लिए।

त्योहार के अवसर पर सभी साथ में होने से इस दिन घर पर सबके साथ बैठकर कार्ड्स खेलना, साथ ही खूब सारी मिठाई खाना और त्योहार के सीजन में वजन बढने से तो कोयी नही रोक सकता है। क्योकी परिवार के साथ मजा ही इतना आता है। घर को सजाना भी होता है। और मुझे ये सब करना बहुत पसंद है। इसलिए इस बार गौरी खान दिवाली के त्योहरव पर कुछ बहुत ही खास और शानदार करने का प्लॅन चुकी बना चुकी है। क्योंकि आपको सबसे मिलने का मौका मिलता है.

वर्कफ्रंट की बात करे तो गौरी खान एक फेमस इंटिरियर डिजाइनर है। कयी सेलिब्रिटीज के घर को गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। गौरी खान फिलहाल अपने अपकमिंग शो ‘ड्रीम होम्स विथ गौरी खान’ के चलते काफी व्यस्त भी है। ‘ड्रीम होम्स विथ गौरी खान’ शो में गौरी खान बॉलीवूड एक्ट्रेस कॅटरीना कैफ और मलाइका अरोडा के घर को सजाती दिखायी देंगी। इसके साथ ही ‘कॉफी विथ करण’ सीजन 7 में गौरी खान के साथ महीप कपूर और भावना पांडे नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular