Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबिग बॉस का हिस्सा रह चुके ये सितारे छोड़ चुके हैं दुनिया,...

बिग बॉस का हिस्सा रह चुके ये सितारे छोड़ चुके हैं दुनिया, कम उम्र में हुआ निधन

जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों बॉलीवुड से निराशजनक खबरें खबरें सामने आ रही है। कई बॉलीवुड स्टार्स इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं और कई सितारे ऐसे भी हैं जो बेहद कम उम्र में ही चल बसे हैं। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ऐसे पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका बेहद कम उम्र में ही देहांत हो गया और साथ ही उन सभी ने बिग बॉस रियलिटी शो में हिस्सा भी लिया था।

राजू श्रीवास्तव

आपको बता दे कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर 2022 को इस दुनिया से अलविदा कह गए। वे तकरीबन 1 महीने से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे। उनकी मृत्यु की असली वजह कार्डिऐक बताई जाती है। बता दे वे बिग बॉस 3 का हिस्सा भी रह चुके हैं।

सोनाली फोगाट

अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मृत्यु 22 अगस्त 2022 को हुई थी। उनकी बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। वे एक राजनेता के रूप में भी जानी जाती थी। वे टिकटॉक वीडियो बनाने की वजह से फेमस थी।

स्वामी ओम

स्वामी ओम की मृत्य पिछले साल कोविड के वजह से हुई थी। वे बिग बॉस 10 में नज़र आए थे और सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स के रूप में जाने जाते थे।

प्रत्यूषा बैनर्जी

सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने 2016 में आत्महत्या कर ली थी, जिस वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी। बता दे वे बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी है।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 14 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हार्टअटैक की वजह से साल 2021 में हुई थी। अचानक हुई मृत्यु से पूरा देश शोक में डूब गया था। बता दे सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टीवी शोज में तो काम किया ही था लेकिन वे कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular