Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनफिल्मी जगत के ये 5 सितारे नहीं करते अपने भाई या बहन...

फिल्मी जगत के ये 5 सितारे नहीं करते अपने भाई या बहन से बात, होता हैं हमेशा झगड़ा

आपको बता दे की बॅालीवूड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कयी स्टार्स है जो अपने भाई या बहन के साथ फिल्मो में सक्रिय है। बॉलीवूड की कयी फिल्मो में ऐसे कयी सुपरस्टार भाई बहन है जिन्होने सिल्वर स्क्रीन पर एकसाथ काम भी किया है। और निजी जीवन में भी एक बेहतरीन रिश्ता निभाते है। जैसे की सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान तिनो भाई एक अच्छा बॉण्ड शेयर करते है।

इसके अलावा काजोल और तनीषा, करीना कपूर और करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी एक बहुत ही अच्छा बॉण्ड शेयर करती है। मगर गौरतलब है की बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भाई बहन के रिश्ते ऐसे भी है जिनके बीच आपसी मनमुटाव और कडवाहट की खबरे आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है।

बॉलीवुड के कलाकार और उनका परिवार झगड़ा 

1. आमिर खान और फैसल खान

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्ट नाम से पह आमिर खान का अपने निजी जीवन में उनके छोटे भाई फैसल खान के साथ रिश्ता कुछ ज्यादा ठीक नही है। जबकी दोनो ने ‘मेला’ फिल्म में एकसाथ काम किया है। दोनो की जोडी को लोगो ने खूब पसंद भी किया है। मगर निजी जीवन की बात करे तो आमिर और फैसल की आपस में बात नही बनती है। फैसल खान अपने भाई आमिर खान पर उन्हे किडनॅप करने का आरोप भी लगा चुके है।

2. ऋषि कपूर और राजीव कपूर

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री पर तिनो खान से पहले से कपूर खानदान राज करता आ रहा है। बता दे की शो मॅन राज कपूर का परिवार बहुत बडा है। आए दिन कपूर परिवार में आपसी अनबन की खबरे मीडिया में बनी रहती है। आपको बता दे की दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और उनके छोटे भाई राजीव कपूर संग रिलेशन ठीक नही थे। इस बात का जिक्र खुद ऋषी कपूर ने अपनी किताब खुल्लम खुल्ला में किया है। ऋषि कपूर ने इस किताब में बताया है की, छोटे भाई राजीव कपूर संग उनका रिश्ता अच्छा नही है। रिपोर्ट्स की माने तो राजीव कपूर को ऐसा लगता था की पिता राज कपूर अपने बडे बेटे ऋषि कपूर के फिल्मी करियर को ज्यादा महत्त्व देते थे।

3. अमिताभ बच्चन और अजिताभ बच्चन

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पुरा परिवार हमेशा ही लाइमलाइट में बना रहता है। बहुत कमी लोग ही ये बात जानते है की अमिताभ बच्चन का एक भाई भी है। उनका नाम अजिताभ बच्चन है। अजिताभ बच्चन और उनका परिवार लाइमलाइट से काफी दुर रहता है। रिपोर्ट्स की माने तो महानायक अमिताभ बच्चन और उनके भाई अजिताभ बच्चन के बीच भी रिश्ते कुछ ज्यादा अच्छे नही है। दोनो को एकसाथ बहुत कम देखा गया है। रिपोर्ट्स की माने तो अजिताभ बच्चन अपने पुरे परिवार पर एक किताब लिखना चाहते थे। मगर अमिताभ बच्चन की वजह से अजिताभ बच्चन किताब नही लिख सके थे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 7 अभिनेता हैं जोरू के गुलाम, पत्नी के सामने एक भी नहीं चलती

4. ऋतिक रोशन और सुनैना रोशन

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के डान्सर सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर लगे एक आरोप ने सभी को हैरान कर दिया था। आपको बता दे की वर्ष 2019 में सुनैना रोशन ने भाई ऋतिक रोशन पर उन्हे परेशान करने का आरोप लगाया था। बता दे वर्ष 2019 में ऋतिक रोशन की बडी बहन सुनैना रोशन ने अपने लव अफेयर को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी थी। जिसके चलते सुनैना रोशन ने ऋतिक रोशन और अपने पुरे परिवार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ऋतिक रोशन और उनकी बहन सुनैना रोशन के बीच रिश्ते में कडवाहट आ चुकी है।

5. लता मंगेशकर और आशा भोसले

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री की डॉ मशहूर सिंगर और निजी जीवन में बहनो का रिश्ता सांझा करने वाली गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले भी अपने जीवन के कुछ समय तक आपसी अनबन के कारण मनमुटाव का शिकार बने है। बता दे की आशा भोसले ने मात्र 16 वर्ष की आयु में 32 वर्षीय गणपतराव भोंसले से शादी कर ली थी। गणपतराव भोंसले उस समय बडी बहन लता मंगेशकर के सेक्रेटरी हुआ करते थे। जिसके चलते लता मंगेशकर ने इस शादी के लिए खूब विरोध किया था। और आशा भोसले से बातचीत पुरी तरह बंद करा दि थी। मगर समय के साथ साथ लता मंगेशकर ने आशा भोसले के साथ अपना रिश्ता अच्छा ठीक भी कर लिया था।

6. अमीषा पटेल और अश्मीत पटेल

आपको बता दे की बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्म से डेब्यु कर अमीषा पटेल ने बहुत ही कम समय में बडा नाम कमा लिया था। अमीषा पटेल तब सुर्ख़ियो में आ गयी थी जब उन्होने अपने पिता पर पैसो को लेकर कुछ घोटाला करने का आरोप लगाया था। इतना ही नही अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर केस भी फाइल कर दिया था। अमीषा पटेल ने अपने पिता से उनके पुरे पैसे वापिस करने के लिए केस फाइल किया था। जिसके बाद से अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल उनसे बहुत नाराज हुए थे। वही अमीषा पटेल और अश्मित पटेल के बीच आभी भी कुछ ठीक रिश्ता नही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular