Sunday, October 2, 2022
Homeखेल कूददुनिया की सबसे खुबसूरत टेनिस खिलाड़ी ने चेन्नई आकर पहनी साड़ी, देखें...

दुनिया की सबसे खुबसूरत टेनिस खिलाड़ी ने चेन्नई आकर पहनी साड़ी, देखें तस्वीरें

कॅनडा की स्टार टेनिस खिलाडी यूजीन बोचार्ड हालही में चेन्नई ओपन में शामिल होने के लिए भारत दौरे पर पहुंची थी। इस दौरान टेनिस स्टार यूजीन बोचार्ड ने भारत में पारंपारिक साडी पहनी हुयी नजर आ रही है। इतना ही नही यूजीन बोचार्ड ने अपनी भारत दौरे की खूबसुरत फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। बता दे की टेनिस ग्रैंड स्लैम विम्बलडन की पूर्व फाइनलिस्ट युजिनी बुकार्ड खूबसुरती के मामले में किसी भी बॉलीवूड एक्ट्रेस को कडी टक्कर देती है

इसके अलावा कॅनडा की स्टार टेनिस खिलाडी यूजीन बोचार्ड सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसुरत फोटोज शेयर करती रहती है। इसके साथ ही यूजीन बोचार्ड की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी होती रहती है। सोशल मीडिया पर यूजीन बोचार्ड की खूब फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया प्लॅटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यूजीन बोचार्ड के लगभग 23 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। सोशल मीडिया पर यूजीन बोचार्ड की फोटोज को जमकर लाइक भी किया जाता है।

दुनिया की सबसे खुबसूरत टेनिस खिलाड़ी 

आपको बता दे की स्टार टेनिस खिलाडी युजिनी बुकार्ड सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। आए दिन यूजीन बोचार्ड अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसी बीच हालही में एक बार फिर भारत दौरे के मजा लेते हुए यूजीन बोचार्ड ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। यूजीन बोचार्ड द्वारा शेयर की गयी फोटो में वो एक भारतीय पारंपरिक साडी वाले लुक में देखा गया है। यूजीन बोचार्ड भारतीय साडी में खूबसुरत लग रही है।

यूजीन बोचार्ड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइट ग्रीन कलर की साडी पहनकर फोटो शेयर की है। फोटो में यूजीन बोचार्ड साडी के साथ चूडियां भी पहनकर दिखाई दे रही है। इसके साथ ही यूजीन बोचार्ड ने अपने माथे पर बिंदी भी लगाए हुए नजर आ रही है। इसके अलावा यूजीन बोचार्ड ने फोटो शेयर करते हुए कॅपशन में लिखा, पहली बार भारत आयी हूं। बता दे की यूजीन बोचार्ड पहली बार भारत दौरे पर आयी है। यूजीन बोचार्ड चेन्नई ओपन के मुख्य ड्रॉ में शामिल है।

ये भी पढ़ें:

2 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद लिएंडर पेस अब इस अभिनेत्री संग करेंगे शादी

गौरतलब है की यूजीन बोचार्ड को इस टूर्नामेंट के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री दि गयी थी। मगर यूजीन बोचार्ड इस टूर्नामेंट के फायनल मैच में नही पहुंच सकी। जबकी यूजीन बोचार्ड पहली बार भारत दौरे पर आने का जमकर लुफ्त उठा रही है। सोशल मीडिया पर फैंस को यूजीन बोचार्ड का साडी वाला लुक काफी पसंद आ रहा है। वही यूजीन बोचार्ड ने साडी के साथ जुते पहने हुए है। जिसके चलते फैंस यूजीन बोचार्ड के इस लुक कुल और युनिक बता रहे है। सोशल मीडिया पर यूजीन बोचार्ड की फोटो काफी वायरल हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular