Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडराजू श्रीवास्तव और उनकी पत्नी की कुछ ऐसी थी लव स्टोरी, ऐसे...

राजू श्रीवास्तव और उनकी पत्नी की कुछ ऐसी थी लव स्टोरी, ऐसे हुई थी शादी

58 साल के कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव की मृत्यु कार्डियक अरेस्ट की वजह से 21 सितंबर 2022 को हुई। बता दे उन्हें 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इन दिनों देश में पूरी शोक की लहर दौड़ रही है। अगर उनके जाने का सबसे ज्यादा दुख किसी को हुआ है तो वह उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से शिखा श्रीवास्तव राजू और राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं।

राजू श्रीवास्तव और शिखा की लव स्टोरी 

राजू श्रीवास्तव अपनी पत्नी के साथ पुरानी तस्वीर

राजू श्रीवास्तव और शिखा श्रीवास्तव की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। राजू श्रीवास्तव को पहली नजर से ही शिखा श्रीवास्तव से प्यार हो गया था। उन्होंने शिखा से शादी करने के लिए 12 साल तक इंतजार किया। राजू श्रीवास्तव की पहली मुलाकात शिखा श्रीवास्तव से उनके बड़े भाई की शादी के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही वे अपना दिल दे बैठे थे।

राजू ने जब शिखा के बारे में पता किया तो उन्हें पता चला कि वह उनकी भाभी के चाचा की बेटी है और वह इटावा में रहा करती है। सबसे पहले राजू शिखा के भाइयों से दोस्ती करने लगे। फिर राजू ने अपने करियर पर भी ध्यान देना शुरू किया। राजू श्रीवास्तव शादी से पहले शिखा श्रीवास्तव से अपने दिल की बात कभी भी नहीं कह पाए थे।

ये भी पढ़ें: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे राजू श्रीवास्तव, परिवार के लिए छोड़ गए इतनी संपत्ति

राजू काफी स्ट्रगल करने के बाद कामयाब हुए। फिर उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा था। काफी जांच पर्ताल करने के बाद शिखा के परिवार वाले भी मान गए। तो इस तरह उनहे 12 साल इंतज़ार करना पड़ा। आपको बता दें दोनों ने 1993 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी और उनके शादी को 29 साल भी पूरे हो चुके थे। अब दोनों का साथ छूट गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular