Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडराजू श्रीवास्तव की बेटी को मिल चुका है राष्ट्रपति से पुरस्कार, करती...

राजू श्रीवास्तव की बेटी को मिल चुका है राष्ट्रपति से पुरस्कार, करती है ऐसा काम

दुनिया भर में एक कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान रखने वाले 58 साल के राजू श्रीवास्तव का बुधवार सुबह दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में मृत्यु हो गई है। बता दे उनकी पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है। वही राजू श्रीवास्तव के दो बच्चे भी हैं। उनकी बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव है। वही बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव है। इन दिनों राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। राजू श्रीवास्तव की बेटी मात्र 12 साल की उम्र में ही बेहद दिलेरी वाला काम करती हुई नजर आई थी।

कौन है अंतरा श्रीवास्तव?

अंतरा श्रीवास्तव ने मात्र 12 साल की उम्र में ही अपनी समझदारी से ऐसा काम कर दिखाया जिसे सुनकर आज भी लोग अचंभित हो जाते हैं। बता दे जब अंतरा श्रीवास्तव मात्र 12 साल की थी तब उनके घर में कुछ चोर घुस आए थे। उस वक्त उनके घर पर मात्र अंतरा श्रीवास्तव और उनकी मां ही मौजूद थी।

राजू श्रीवास्तव की बेटी को राष्ट्रपति से मिला था पुरस्कार

इस कड़ी से जुड़ी अंतरा श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि चोर उनकी मां पर बंदूक ताने हुए थे। तब वह घर के बेडरूम में गई और पुलिस को मदद के लिए बुलाया। साथ ही बिल्डिंग की खिड़की से चौकीदार को भी मदद के लिए आवाज दी। फिर अंतरा और उसकी मां को पुलिस और चौकीदार ने मिलकर बचा लिया था।

Also Read: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे राजू श्रीवास्तव, परिवार के लिए छोड़ गए इतनी संपत्ति

आपको बता दें अंतरा श्रीवास्तव ने अपनी बहादुरी और सूझबूझ के साथ खुद को और अपनी मां को बचाया था। बता दे भारत के तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ने 2006 में अंतरा श्रीवास्तव को राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया था। अंतरा श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। वे 2013 से फ्लाइंग ड्रीम इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड में असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में भी काम कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular