Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनअजय देवगन का ये बेटा कर चुका है शादी, अब जी रहा...

अजय देवगन का ये बेटा कर चुका है शादी, अब जी रहा गुमनामी का जीवन

बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम कहे जाने वाले लोकप्रिय एक्टर अजय देवगन अपनी धमाकेदार फिल्मो की वजह से चर्चा में बने रहते है। अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दि है। और अजय देवगन के हर अपडेट के लिए उनके चाहनेवाले सतर्क रहते है। इसी बीच अजय देवगन सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन के बेटे ने शादी कर ली है।

इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दि है। और अब ये भी बता दे की फेमस बॉलीवूड एक्टर अजय देवगन के बेटे ने एक बहुत ही कम उम्र की लडकी से शादी की है। लडकी की उम्र अजय देवगन के बेटे से कम बतायी जा रही है। जिसके चलते अजय देवगन सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे है। बता दे की अजय देवगन बहु बहुत ही खूबसुरत है। वही अजय देवगन के इस बेटे को बहुत कम लोग ही पहचानते है।

टार्जन दी वंडर कार का हीरो

आपको बता दे की, बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने इस बेटे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पिता और बेटे का किरदार भी निभा चुके है। अजय देवगन के इस ऑन स्क्रीन बेटे का नाम वात्सल्य सेठ है। आपको बता दे वात्सल सेठ ने बॉलीवूड फिल्म ‘टार्जन द वंडर कार’ में अजय देवगन के बेटे के किरदार में देखा गया था। फिल्म में अजय देवगन का किरदार वात्सल सेठ के मुकाबले कम था।

वत्सल सेठ ने की हैं इशिता दत्ता से शादी 

गौरतलब है की ‘टार्जन द वंडर कार’ फिल्म में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाने के बाद से वात्सल सेठ अजय देवगन को अपना पिता के तौर पर मानते है। इसके साथ ही वात्सल सेठ तब से अजय देवगन को पिता भी बोलते है। इसके अलावा बता दे की वात्सल सेठ ने एक्ट्रेस इशिता दत्ता से शादी कर ली है। और इशिता दत्ता वात्सल सेठ से उम्र में काफी छोटी है। और दिखने में भी खूबसुरत है।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की बेटी ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को किया हैरान, कर दी सभी हदें पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वत्सल सेठ और इशिता दत्ता टीवी की दुनिया की लोकप्रिय एक्टर्स में शामिल है। वही वत्सल सेठ और इशिता दत्ता की शादी को लगभग 4 वर्ष हो चुके है। टीवी के फेमस एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में चुपचाप शादी कर ली थी। दोनो ने अपनी शादी कुछ खास करीबीयो के बीच की थी।

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता की शादी में काजोल देवगन और अजय देवगन, बॉबी देओल, सोहेल खान नजर आए थे। गौरतलब है की इशिता दत्ता फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी के किरदार में नजर आ चुकी है। जिसके चलते अजय देवगन का वत्सल सेठ और इशिता दत्ता से खास जुडाव भी है। और सोशल मीडिया पर पर अजय देवगन अपने इस बेटे के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular