Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनकैटरीना कैफ ने अपनी पहली ही फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन,...

कैटरीना कैफ ने अपनी पहली ही फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन, 2 घंटे तक किया था ऐसा काम

वर्तमान समय में बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा खूबसुरत और सफल एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपनी मेहनत के दम पर सुपरस्टार ली लिस्ट में शामिल है। बॉलीवूड फिल्म इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में कटरीना कैफ भी शुमार है। कटरीना कैफ ने बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार एक्टर के साथ काम किया है। और लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट साबित हुयी है। और कटरीना कैफ की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

आपको बता दे की कटरीना कैफ की डेब्यु फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुयी थी। गौरतलब है की पहली फिल्म फ्लॉप होने के बावजुद भी अपनी डेब्यु फिल्म से कटरीना कैफ ने जमकर सुर्खिया बटोरी थी। बता दे की एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने वर्ष 2003 में रिलीज हुयी फिल्म ‘ बूम’ से बॉलीवूड में डेब्यु किया था। गौरतलब है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पायी थी। बावजुद इसके फिल्म के चलते कटरीना कैफ लाइमलाइट में आ गयी थी।

कैटरीना कैफ का बोल्ड सीन

कटरीना कैफ ने अपनी डेब्यु फिल्म ‘बूम’ में जमकर बोल्ड और इंटिमेट सिन दिए थे। जिसकी वजह से कटरीना कैफ अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवूड में सनसनी फैला चुकी थी। इतना ही नही कटरीना कैफ ने ‘बूम’ फिल्म में बॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री में ‘बॅडमॅन’ नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर के साथ जबरदस्त बोल्ड और किसिंग सिन दिए थे। अब बॉलीवूड की इस समय की सुपरस्टार को अपनी डेब्यु फिल्म में गुलशन ग्रोवर संग इंटिमेट सिन देते समय बहुत परेशानी का सामना करना पडा था।

बता दे की इस बात का जिक्र खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। गुलशन से जब पुछा गया की ‘बूम’ फिल्म में किसिंग सिन की देते समय काफी परेशानी हुयी थी और इस सिन के लिए घंटो तक रिहर्सल करना पडा था? जिसके जवाब में गुलशन ग्रोवर कहते है की, ‘बूम’ फिल्म में एक बहुत बडा किसिंग सिन था। गुलशन ग्रोवर का कहना है की वो खुद कटरीना कैफ संग किसिंग सिन शूट करने से पहले बहुत परेशान था।

गुलशन ग्रोवर ने किया था कैटरीना कैफ को किस 

गुलशन ग्रोवर आगे कहते है, वो बहुत ही मुश्‍क‍िल सिन था। इसकी बडी वजह ये भी थी की कटरीना कैफ संग किसिंग सिन करते समय अचानक अमिताभ बच्चन की भी सेट पर एंट्री हो जाती है। किसिंग सिन मुझे अमिताभ बच्‍चन के सामने करना था। और दुसरी बात कटरीना कैफ उस समय फिल्म इंडस्‍ट्री में नयी थी। ऐसे में कटरीना कैफ सिन के चलते असहज महेसुस कर रही थी। और मैं भी नर्व्हस था। परेशानी इतनी बढ गयी थी की किसिंग सिन शूट होने से पहले इस सिन के लिए लगभग 2 घंटे तक रिहर्सल की गयी थी।

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन करते समय मिथुन चक्रवर्ती ने किया था ऐसा जिसे सुन दंग रहेंगे आप

इस विषय पर गुलशन ग्रोवर ने कहा की स्क्रीन पर सिन रियल दिखाने के लिए बंद कमरे में 2 घंटे तक रिहर्सल करना पडा था। किसिंग सिन का रिहर्स नही उस सिन के डायलॉग की रिहर्सल के लिए समय लगा था। जबकी अमिताभ बच्चन ने भी सिन शूट होने के लिए अपना सपोर्ट दिया था। दोनो एक्टर्स का ये किसिंग सिन विडिओ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ‘बूम’ फिल्म में कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर के अलावा जॅकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, और जीनत अमान जैसे स्टार्स नजर आए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular